Breaking News

कटिहार में जदयू के जिला महासचिव की हत्या, सूचना मिलते ही पहुंचे डीएसपी

टिहार के बरारी थाना इलाके में जदयू के जिला महासचिव कैलाश महतो की गुरुवार शाम गोली मारकर हत्या कर दी गई। शाम करीब सात बजे बरारी थाना क्षेत्र के पूर्वी बाड़ीनगर पंचायत में गंगा-दार्जिलिंग रोड पर कृषि फॉर्म चौक के पास वारदात को अंजाम दिया गया।डाक्टरों ने बताया कि एक गोली गले में, दूसरी सीने में लगी है।

तीसरी पेट को छूकर निकल गयी। हत्या की सूचना मिलते ही डीएसपी ओमप्रकाश और थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए कटिहार सदर अस्पताल भेज दिया। स्थानीय लोगों का कहना है कि जदयू नेता गुरुवार की शाम पांच बजे बरारी बाजार से अपने घर जा रहे थे। इस दौरान चाय पीने के लिए वो अनिल साह की दुकान पर बैठे।

वहां से उठकर आगे बढ़े ही थे, कि बाइक सवार अपराधियों ने उन पर गोली चला दी। आरोपियों ने आकर सीधा उनके सीने में और पेट में गोली दागी। इस दौरान एक व्यक्ति से अपराधियों की हाथापायी भी हुई, मगर दहशत फैलाने के लिए हवा में फायरिंग करते हुए अपराधी भाग निकले। मृतक कैलाश महतो के चार पुत्र व एक पुत्री है।

हत्या के बाद एसपी जितेंद्र कुमार के निर्देश पर गठित विशेष टीम ने परिजनों से जानकारी लेकर हत्यारों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी है। एसपी ने कहा कि जल्द ही आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि बाइक सवार दो लोगों ने एक के बाद एक तीन गोलियां कैलाश को मारीं। इसके बाद हवा में सात फायरिंग करते हुए बदमाश बरारी काढ़ागोला घाट की तरफ भाग निकले। आसपास मौजूद लोगों ने उन्हें सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया, जहां डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

 

About News Room lko

Check Also

ईडी के हलफनामे पर केजरीवाल का जवाब, एजेंसी पर लगाए मनमानी के आरोप; कहा- रिश्वत के कोई सबूत नहीं

दिल्ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सुप्रीम कोर्ट में प्रवर्तन निदेशालय के हलफनामे का ...