Breaking News

बिधूना में युवक का शव मिलने से मचा हड़कंप, युवक शराब पीने का था आदी

  • मृतक कस्बा में रहकर कबाड़ बीनने व उसे बेंच शराब पीता व खाना खाता था

बिधूना। तहसील के पीछे अज्ञात युवक का शव मिलने से हड़कंप मच गया मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक की पहचान करा कर परिजनों को सूचना दी मौके पर परिजन पहुंचे के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है।

जानकारी के अनुसार एरवाकटरा थाना क्षेत्र के गांव कवा निवासी आदेश कुमार (35 वर्षीय) पुत्र सालिगराम तिवारी का शब शुक्रवार को सुबह करीब 9 बजे संदिग्ध परिस्थितियों में तहसील के पीछे कुछ दूरी पर खुले में पड़ा मिला। शब पड़े होने की जानकारी मिलने पर पर पहुंची पुलिस ने शब की पहचान आदेश तिवारी निवासी कवा के रूप में करायी। जिसके बाद पुलिस ने इसकी सूचना मृतक के परिजनों को दी गयी।

भाई का शव तहसील के पीछे मिलने की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे आदेश तिवारी के बड़े भाई अखिलेश तिवारी ने बताया कि मेरा भाई लगभग 5 साल से घर नहीं गया है। बिधूना में ही कबाड़ा बेचकर अपना खाना पीना खाता था और शराब पीकर यहीं पर लेटा रहता था।

गांव ना जाने का कारण पूछा गया तो उन्होंने बताया कि वह गांव जाकर गाली-गलौज व विवाद करता था और उसने गांव में अपने हिस्से की पूरी जमीन बेच दी थी। इसी कारण उसने गांव जाना छोड़ दिया था। जानकारी के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया।

इस संबंध में कोतवाली निरीक्षक जीवाराम ने बताया कि शब पड़े होने की सूचना मिली थी। मौके पर जांच पड़ताल की गई। युवक की पहचान आदेश निवासी कवा थाना एरवाकटरा के रूप में हुई है। मृतक के भाई भी मौके पर आ गए हैं। मृत्यु का कारण पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल सकेगा।

रिपोर्ट – संदीप राठौर चुनमुन/राहुल तिवारी

About Samar Saleel

Check Also

सनातन की ज्योत जगाने आया ‘सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल’

मुंबई। सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल (Sanatan World YouTube channel) सत्य सनातन हिन्दू धर्म के मूल ...