Breaking News

यूरोप से लौटे अनूप जलोटा को कोरोना वायरस के खतरे के कारण बीएमसी ने आइसोलेशन में रखा…

भजन गायक अनूप जलोटा हाल ही में यूरोप से लौटे हैं. विदेश से लौटने की वजह से अनूप को आइसोलेशन में रखा गया है. बता दे कि, यूरोप के होलैंड, जर्मनी, लेस्टर और लंदन‌ जैसे 4 शहरों में अपने शोज करने‌ के बाद अनूप जलोटा आज सुबह 4 बजे लंदन से मुंबई के अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पहुंचे थे, जहां से उन्हें सीधे मिराज होटल ले जाया गया. कोरोना वायरस के खतरे की वजह से उन्हें आइसोलेशन में रखा गया है.

सोशल मीडिया पर फैंस के लिए अनूप ने अपना फोटो शेयर किया है. साथ ही उन्होंने अपनी फोटो शेयर करते हुए लिखा कि, ‘मैं बीएमसी द्वारा 60 साल से ज्यादा पैसेंजर को दी जा रही मेडिकल केयर का शुक्रगुजार हूं. मुझे यहां से सीधा मिराज होटल ले जाया गया. यहां मेरे पास कुछ डॉक्टर्स की टीम भेजी गई. मैं सभी पैसेंजर से अपील करता हूं कि वह लैंड करते ही टीम के साथ कॉप्रेट कर अपना चेकअप कराएं.’

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि कोरोना वायरस के चलते एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में भी डर है. कई फिल्म और टीवी शो की शूटिंग बंद हो गई है और जहां अभी भी शूटिंग चल रही है, वहां काफी सावधानी बर्ती जा रही है. अब इसी बीच रश्मि देसाई का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.इस वीडियो में रश्मि शो नागिन के सेट पर अपना टेस्ट करा रही हैं. एक शख्स, रश्मि का टेंप्रेचर चेक कर रहा है। रश्मि चेक कराने के बाद हंसती हैं.

About News Room lko

Check Also

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर सामने आया राजकुमार राव का बयान, बोले- आप मशहूर हैं इसलिए इसकी…

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘श्रीकांत-आ रहा है सबकी आंखें खोलने’ ...