Breaking News

शाहिद व मीरा को फिटनेस की फ्रीक करना पड़ा महंगा, जिम के बाहर स्पॉट होने पर बीएमसी ने लगाईं फटकार

शाहिद कपूर और उनकी पत्नी मीरा कपूर को फिटनेस फ्रीक होना जरा महंगा पड़ गया है. हाल ही में दोनों को मुंबई के एक जिम के बाहर स्पॉट किया, जिसके चलते ये दोनों और जिम का ऑनर बीएमसी के सवालों के घेरे में आ गए.

दरअसल, कोरोना वायरस के चलते मुंबई में सभी जिम, सिनेमा हॉल और मॉल्स को 31 मार्च तक के लिए बंद करने के आदेश दिए गए हैं. महाराष्ट्र सरकार का ये फैसला शनिवार को ही आ गया था, ऐसे में रविवार को इन दोनों का जिम जाना बीएमसी को जरा रास नहीं आया. बीएमसी ने सरकार द्वारा जारी हेल्थ एडवाइजरी का उल्लंघन करने को लेकर जिम के मालिक से जवाब मांगा.

बीएमसी अधिकारी ने बताया कि इस मामले में उनके द्वारा शाहिद कपूर और जिम के मालिक युधिष्ठिर जयसिंह को लिखित नोटिस कर इस पर जवाब मांगा है और दावा किया है कि जिम को फिलहाल सील कर दिया गया है. हालांकि जयसिंह ने जिम को सील करने के दावे को झूठा बताया है.

वहीं, जिम के मालिक ने अपनी सफाई में कहा है कि उन्होंने जिम ओपन नहीं किया था बल्कि वो एक दोस्त के नाते शाहिद कपूर की मदद कर रहे थे. जयसिंह ने मुंबई मिरर से बात करते हुए कहा, ‘जिम शुक्रवार से ही बंद है. हमें इस बात की जानकारी नहीं है कि इसे सोमवार को सील कर दिया गया है. वहां पर कोई भी कमर्शियल एक्टिविटी नहीं हो रही थी और न ही वहां कोई ट्रेनर्स थे. हम सरकार की एडवाइजरी को फॉलो करते हैं.’

उन्होंने आगे कहा कि शाहिद चंडीगढ़ से शूटिंग करके लौटे थे और वहां पर उन्हें चोट लगी थी. एक दोस्त होने के नाते वो सिर्फ उन्हें ये बता रहे थे कि किस तरह सावधानी से उन्हें इस चोट में किस तरह मशीनों से एक्सरसाइज करनी है. इसकी मदद से वो बाद में घर पर भी इसकी प्रैक्टिस कर सकें.

आपको बता दें कि शाहिद कपूर फिल्म जर्सी की शूटिंग के दौरान घायल हो गए थे. शाहिद बीते दिनों चंडीगढ़ में शूटिंग कर रहे थे. कोरोना वायरस आउटब्रेक के बाद शूटिंग को फिलहाल कुछ समय के लिए रोक दिया गया है.

About News Room lko

Check Also

कमाई के लिए तरस रही एलएसडी 2-दो और दो प्यार, जानें कैसा रहा बाकी फिल्मों का हाल

सिनेमाघरों में हाल ही में रिलीज हुई फिल्म एलएसडी 2 और दो और प्यार को ...