Breaking News

बिधूना में जलभराव से वार्डवासी परेशान, तहसील पहुंचकर चोक नालियां खुलवाने की मांग की, गलियों व नालियों में भरा गंदा पानी

बिधूना। नगर पंचायत के मोहल्ला जवाहर नगर की गलियों व प्लाटों में गंदा पानी भरने से मोहल्ला वासियों को भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। मोहल्ला वासियों ने गुरूवार को तहसील पहुंचकर एसडीएम से जलभराव की शिकायत करते हुए बंद नालियों को खुलवाकर गलियों व प्लाटों में भरा गंदा पानी निकलवाये जाने के मांग की।

नगर पंचायत बिधूना के वार्ड जवाहर नगर निवासी प्रवीन कुमार, मनोज कुमार, अंशू, अन्नू त्रिवेदी, देवेन्द्र कुमार, प्रान्शू, गौरव गुप्ता आदि लोगों ने गुरुवार को तहसील पहुंचकर एसडीएम लवगीत कौर को एक शिकायती पत्र दिया। उन्होंने एसडीएम को बताया कि मोहल्ला में कुछ लोगों द्वारा नालियों को जबरन बंद करके पानी रोक दिया गया है। जिससे घरों से निकलने वाला गंदा पानी सड़क के साथ खाली प्लाटों में भर रहा। जिससे मोहल्ला में गंदगी के साथ मच्छरों का प्रकोप फैल रहा है।

उन्होंने चोक नालियों की सफाई कराये जाने की मांग के साथ गलियों व प्लाटों में भरा पानी निकलवाये जाने की मांग की है। एसडीएम ने वार्ड वासियों को तत्काल नगर पंचायत के कर्मचारियों को भेज कर नालियों को खुलवाये जाने के साथ गलियों व प्लाटों की सफाई कराये जाने की बात कही।

इस संबंध एसडीएम लवगीत कौर ने बताया कि वार्ड की गलियों में पानी भरे होने का शिकायती पत्र मिला है। बताया कि नगर पंचायत कर्मचारियों को बोला गया है कि मौके पर जाकर जलभराव की समस्या का निस्तारण करायें।

रिपोर्ट – संदीप राठौर चुनमुन

About Samar Saleel

Check Also

देश भर में चुनाव की बयार… पर यहां है इंतजार, सरकार और उपराज्यपाल की रस्साकशी में अटका ‘दरबार’

नगर निगम के मेयर और डिप्टी मेयर का चुनाव अब शुक्रवार को नहीं होगा। उपराज्यपाल ...