Breaking News

बिजली चेकिंग अभियान से चोरी करने वालों में मचा हड़कम्प, 13 कनेक्शन काटे, 23 हजार रूपए की हुई बकाया वसूली

बिधूना। विद्युत विभाग द्वारा शनिवार को क्षेत्र में बिजली चोरी व बड़े बकाएदारों के खिलाफ अभियान चलाया गया। इस दौरान जहां 13 बकाएदारों के विद्युत कनेक्शन विच्छेद किये गये वहीं 23 हजार रूप्ए की बकाया वसूली की गयी। अभियान से ग्रामीण क्षेत्र में कटिया डालकर बिजली चाारी करने वालों में हड़कम्प मच गया।

जानकारी के अनुसार विद्युत उपकेंद्र के अवर अभियंता आमोद आनंद के नेतृत्व में शनिवार को कमलेश कुमार, शिवकांत, वीर प्रताप, नीतू, मुनेश, शिवम कुमार आदि विद्युत कर्मियों द्वारा बिधूना क्षेत्र के ग्राम कछपुरा मऊ में अवैध बिजली चोरी के खिलाफ अभियान चलाया गया।

राजस्व अमीन संघ की जिला कार्यकारिणी का शपथ ग्रहण हुआ सम्पन्न, प्रान्तीय अध्यक्ष ने दिलायी शपथ, तहसील सभागार में सम्पन्न हुआ कार्यक्रम

जिसमें बड़ी बकायदारी को लेकर 13 लोगों के कनेक्शन विच्छेद किए गये। वहीं #बकायेदार उपभोक्ताओं से 23 हजार रुपए की मौके पर वसूली की गई। अवर अभियंता के नेतृत्व में चलाए गए इस बिजली चेकिंग अभियान से अवैध रूप से बिजली चोरी करने वालों में हड़कंप मच गया। जिन्होंने आनन-फानन अपने-अपने कटिया हटा लिये।

इस संबंध में अवर अभियंता आमोद आनंद ने बताया कि बिजली चोरी के खिलाफ अभियान लगातार जारी रहेगा। किसी भी कीमत पर बिजली चोरी नहीं होने दी जाएगी। वही बिजली बकायेदारों द्वारा तत्काल बिजली का बकाया जमा न करने पर उनके कनेक्शन भी विच्छेद कर दिए जाएंगे।

रिपोर्ट – राहुल तिवारी/संदीप राठौर चुनमुन

About Samar Saleel

Check Also

एमसी कोर्ट ने मस्जिद की तीन अवैध मंजिलों को दो महीनों में गिराने के दिए आदेश

शिमला:  हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला की संजौली मस्जिद में हुए अवैध निर्माण को गिराने ...