Breaking News

बिधूना: चंदैया निवासी के युवक ने दिल्ली में फांसी लाग जान दी, शव गांव आते ही मचा कोहराम, पत्नी से प्रताणित बताया जा रहा युवक

बिधूना। कोतवाली की चौकी बिधूना क्षेत्र के गांव चदैया निवासी युवक ने दिल्ली में पत्नी से प्रताणित होकर फांसी लगाकर जान दे दी। दिल्ली पुलिस को सुसाइट नोट भी मिलने की बात कहर जा रही है। जिसमें युवक ने पत्नी से प्रताणित होने की बात लिखी है। युवक का शव शनिवार को गांव आते ही परिजनों में कोहराम मच गया।

जानकारी के अनुसार पुलिस चौकी रुरुगंज क्षेत्र के गांव चंदैया निवासी शिवनाथ सिंह के पुत्र नरेश उर्फ नक्शेबाज (32 वर्ष) की शादी 13 बर्ष पूर्व चौकी क्षेत्र के ही गांव देवराव निवासी माला देवी के साथ हुई थी। कुछ बर्ष पूर्व नरेश अपनी पत्नी माला को लेकर दिल्ली के आनंद विहार के मौजपुर में रहने लगा और वही पर मकानों की पुताई का कार्य करने लगा। इस बीच पत्नी भी एक प्राइवेट कंपनी में कार्य करने लगी। बताया गया कि कुछ दिन बाद ही नरेश द्वारा माला को प्राइवेट नौकरी करने से मना किया जाने लगा पर वह नहीं मानी। जिसको लेकर दोनों के बीच में विवाद रहने लगा।

बताया गया कि इसी बात को लेकर गुरूवार को दोनों के बीच विवाद हुआ। जिसके बाद माला द्वारा मकान मालिक के बेटे के साथ मिलकर नरेश की जमकर मारपीट की गई। ग्रामीणों ने बताया कि माला व मकान मालिक के पुत्र के बीच करीबी संबंध होने को लेकर दोनों बीच झगड़ा होता था। गुरुबार को हुई मारपीट से आहत नरेश ने शुक्रवार को किराये के मकान के एक कमरे में फांसी लगाकर जान दे दी।

बिजली चेकिंग अभियान से चोरी करने वालों में मचा हड़कम्प, 13 कनेक्शन काटे, 23 हजार रूपए की हुई बकाया वसूली

बताया गया कि स्कूल की छुट्टी होने के बाद जब रमेश के लड़के कृष्णा व आशीष घर पहुंचे तो उन्होंने पिता को फांसी को लटका देखा। जिसके बाद उन्होंने इस बात की जानकारी अपनी मां माला को फोन पर दी, जो उस समय नौकरी पर गयी हुई थी। जिसके बाद माला अपने काम छोड़कर घर पहुंची और घटना की सुचना दिल्ली पुलिस को दी।

दिल्ली पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। इस बीच गांव से म्रतक के परिजन भी दिल्ली पहुच गए और घटना की पूरी जानकारी की। जिस पर दिल्ली पुलिस द्वारा एक सुसाइड नोट मिलने की बात कही गयी।

राजस्व अमीन संघ की जिला कार्यकारिणी का शपथ ग्रहण हुआ सम्पन्न, प्रान्तीय अध्यक्ष ने दिलायी शपथ, तहसील सभागार में सम्पन्न हुआ कार्यक्रम

जिसमे अवैध संबंधो को लेकर लिखा हुआ था। शनिवार को नरेश का शव गांव पहुंचने पर परिजनों में कोहराम मच गया। परिजन रोते बिलखते हुये बार-बार पत्नी पर नरेश को मार दिये जाने का आरोप लगा रहे थे।

रिपोर्ट – संदीप राठौर चुनमुन/राहुल तिवारी

About Samar Saleel

Check Also

सनातन की ज्योत जगाने आया ‘सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल’

मुंबई। सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल (Sanatan World YouTube channel) सत्य सनातन हिन्दू धर्म के मूल ...