Breaking News

ट्रंप सरकार में एलन मस्क को मिल सकती है अहम जिम्मेदारी, ताजा इंटरव्यू से सोशल मीडिया पर चर्चाएं शुरू

अमेरिका में राष्ट्रपति पद के दावेदार डोनाल्ड ट्रंप का मशहूर उद्योगपति एलन मस्क के साथ एक इंटरव्यू प्रसारित हुआ है। इस इंटरव्यू के बाद इस बात की चर्चा शुरू हो गई है कि अगर राष्ट्रपति चुनाव में डोनाल्ड ट्रंप को जीत मिलती है तो उसमें एलन मस्क को कोई अहम जिम्मेदारी मिल सकती है। इस इंटरव्यू में मस्क और ट्रंप के बीच अवैध प्रवासियों, तीसरे विश्व युद्ध, ट्रंप पर हुए हमले आदि मुद्दों पर बातचीत हुई।

ट्रंप सरकार में मस्क को मिल सकती है अहम जिम्मेदारी
दरअसल इंटरव्यू के दौरान एलन मस्क ने कहा कि ‘मेरी इच्छा है कि सरकारी खर्च का प्रबंधन करने में वह सरकार की मदद करें। मुझे लगता है कि सरकार एक आयोग बनाए, जो करदाताओं के पैसों के सही खर्च का ध्यान रखे। मुझे ऐसे किसी आयोग की मदद करने में बहुत खुशी होगी।’ मस्क के बयान पर पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने कहा कि ‘इस प्रस्ताव पर विचार करके उन्हें खुशी होगी।’ इस चर्चा के बाद सोशल मीडिया पर ये चर्चा शुरू हो गई कि अगर ट्रंप सत्ता में आते हैं तो उनकी सरकार में एलन मस्क को अहम जिम्मेदारी दी जा सकती है।

सोशल मीडिया पर चर्चाएं शुरू
मस्क, डोनाल्ड ट्रंप के समर्थक माने जाते हैं और मई में भी अमेरिकी मीडिया में अफवाहें थीं कि अगर ट्रंप चुनाव जीतते हैं तो वे एलन मस्क को सलाहकार बनाया जा सकता है। अब दोनों लोगों की ताजा बातचीत से उन चर्चाओं को और बल मिला है। सोशल मीडिया पर एक यूजर ने लिखा, ‘ऐसा लगता है कि मस्क अपनी नौकरी के लिए साक्षात्कार दे रहे हैं।’ एक और यूजर ने चुटकी लेते हुए कहा, ‘भूमिका पाने का यह कितना बढ़िया तरीका है, मस्क वास्तव में एक ट्रेंडसेटर हैं।’ एक अन्य यूजर ने लिखा कि ‘इस आदमी की आईक्यू इतनी शानदार है कि मैं शब्दों में बयां नहीं कर सकता।’

About News Desk (P)

Check Also

पाकिस्तान पर चला अमेरिका का चाबुक; बैलिस्टिक मिसाइल प्रोजेक्ट के चीनी आपूर्तिकर्ताओं को किया प्रतिबंधित

अमेरिकी विदेश विभाग ने गुरुवार को एक बड़ा कदम उठाया। पाकिस्तान के खिलाफ उसका सख्त ...