Breaking News

यूनिफार्म सिविल कोड को लेकर ओमप्रकाश राजभर का बड़ा बयान , कहा इसका पूरा समर्थन

भाजपा से निकट भविष्य में दोबारा गठजोड़ को लेकर लग रही अटकलों के बीच सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने यूनिफॉर्म सिविल कोड पर बड़ा बयान दिया है।

उन्होंने कहा कि देश के सभी नागरिकों के लिए एक कानून होना ही चाहिए। विदेशों में और देश के अंदर गोवा में यदि कामन सिविल कोड लागू है तो देश के अन्य राज्यों में क्यों नहीं। सुभासपा इसे लागू किए जाने का पूरा समर्थन करेगी।

ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि इस बार हमारे समर्थन के बिना दिल्ली में किसी की सरकार नहीं बनेगी। उन्होंने कहा कि भविष्य सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी का है। कोई भी दल बिना सुभासपा के दिल्ली की सत्ता हासिल नहीं कर सकता है।

शनिवार को रविंद्रालय सभागार में आयोजित पार्टी की प्रदेश स्तरीय बैठक को संबोधित करते हुए राजभर ने कहा कि विपक्षी पार्टियां जब सरकार में होती हैं तब उन्हें पिछड़े, अति पिछड़े और दलित क्यों नहीं याद आते हैं। सरकार में रहते हुए जातिगत जनगणना की याद नहीं आई, सामाजिक न्याय समिति की याद नहीं आई। सरकार से बाहर होते ही इन्हें सब याद आने लगता है। यह इनके दोहरे चरित्र को उजागर करता है। उन्होंने कहा कि आने वाला समय सुभासपा का है। बिना सुभासपा को साथ लिए कोई भी दल दिल्ली की सत्ता पर काबिज नहीं हो सकता है।

 

About News Room lko

Check Also

अखिल भारतीय परिसंघ ने संविदा सफाई कर्मचारियों को नियमित ना करने को असंवैधानिक बताया

लखनऊ। वंचित शोषित सामाजिक संगठनों के अखिल भारतीय परिसंघ के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष चंदन लाल ...