Breaking News

पुणे स्थित नायकनवारे डेवलपर्स की लक्जरी परियोजना ‘एमिनेंस’ को मिल रही शानदार प्रतिक्रिया

पुणे/मुंबई। कोल्हापुर और गोवा में समुदाय-उन्मुख आवासीय और वाणिज्यिक परियोजनाओं के लिए जाने जाने वाले नायकनवरे डेवलपर्स ने हाल ही में पुणे के प्रीमियम विमान नगर में अत्यधिक प्रशंसित लक्जरी आवासीय परियोजना एमिनेंस टॉवर 2 का शुभारंभ किया। प्रोजेक्ट को लॉन्च के पहले चरण में शहरी जीवन के इच्छुक घर खरीदारों से उत्साहजनक प्रतिक्रिया मिली क्योंकि टॉवर 1 पूरी तरह से बिक चुका था। दिलचस्प बात यह है कि इस परियोजना के लिए उच्च वर्ग और अनिवासी भारतीयों की ओर से अधिक रुचि है।

इस अभूतपूर्व डिजाइन के लॉन्च के कुछ महीनों बाद, रियल एस्टेट कंपनी ने टावर ए ऑफ एमिनेंस के पूरी तरह से बिक जाने के साथ एक मजबूत बाजार में शुरुआत की। अधिभोग प्रमाणपत्र (ओसी) प्राप्त कर लिया गया है और अधिकांश मकान मालिकों ने भी अपने आवासों पर कब्जा कर लिया है। इसने टॉवर बी के शुभारंभ को प्रेरित किया जो निर्माणाधीन है और बुकिंग तैयार है। कब्जा दिसंबर 2023 में होने वाला है। उबेर लक्ज़री 4 बीएचके अपार्टमेंट आकर्षक रूप से 3.49 करोड़ रुपये से शुरू हैं।

एमिनेंस को जबरदस्त प्रतिक्रिया पर बोलते हुए, नायकनवरे डेवलपर्स के बिजनेस प्रोसेस के प्रमुख, आनंद नायकनवरे ने कहा, “हाल के वर्षों में लक्जरी हाउसिंग सेगमेंट ने कई गुना छलांग लगाई है और महत्वपूर्ण बदलाव आया है, खासकर कोरोना के बाद जहां घर से काम करना आदर्श बन गया है। घर खरीदार बड़े रहने की जगह पसंद करते हैं जो एक बेहतर जीवन शैली प्रदान करते हैं। एमिनेंस हमारी ऐतिहासिक रचना और डिजाइन चमत्कार है जो भविष्य, अपरंपरागत और शानदार है। वर्तमान में, हमारे पास इन्वेंट्री में केवल 8 से 10 इकाइयां हैं।”

आनंद ने आगे कहा, “एमिनेंस मेरे दिल के बहुत करीब है, क्योंकि मुझे इस प्रोजेक्ट पर अपनी मां गौरी नायकनवरे के साथ काम करने का मौका मिला। संयुक्त रूप से संकल्पित, एमिनेंस न केवल एक अवांट-गार्डे डिज़ाइन है, बल्कि एक रचना है, जिसे विशेष रूप से हमारे समझदार ग्राहकों के स्वाद के अनुरूप बनाया गया है। एमिनेंस पारंपरिक ‘परफेक्ट स्क्वायर’ बिल्डिंग डिज़ाइन से बहुत आगे निकल जाता है। इसकी एक हेक्सागोनल संरचना है और प्रत्येक मंजिल कई अक्षों पर बनी है और इस प्रकार आगे और पीछे दोनों तरफ चलती है। डिजाइन न केवल सौंदर्य की दृष्टि से मनभावन है बल्कि प्रत्येक मंजिल पर प्राकृतिक प्रकाश को अधिकतम करके ऊर्जा दक्षता को भी बढ़ावा देता है। आकर्षक आंतरिक सज्जा के साथ स्टाइल, निलंबित स्विमिंग पूल, रूफटॉप बार और योग केंद्र इस परियोजना की विशेष विशेषताएं हैं। विशिष्ट डिजाइन, विस्तृत स्थान और असाधारण समृद्धि एमिनेंस को असाधारण घरों के लिए एक गंतव्य बनाते हैं।”

एमिनेंस जेजे स्कूल ऑफ आर्ट्स, मुंबई आर्किटेक्ट गौरी नाइकनवारे (निदेशक) और B.ARCH (आर्किटेक्चर) और आनंद नायकनवारे (हेड बिजनेस प्रोसेस) आरआईबीए भाग 1, आरआईबीए भाग 2 स्कूल ऑफ आर्किटेक्चर, लंदन आर्किटेक्चरल एसोसिएशनद्वारा एक मां-बेटे की परियोजना है।

नाइकनवरे डेवलपर्स एमिनेंस शहर के आवासीय-दंत क्षेत्र में विमान नगर में स्थित एक गेटेड समुदाय है-जो पुराने और नए पुणे को हाथ की पहुंच के भीतर हवाई अड्डे से जोड़ता है।

नाइकनवरे डेवलपर्स एमिनेंस शहर के आवासीय-दंत क्षेत्र में विमान नगर में स्थित एक गेटेड समुदाय है-जो पुराने और नए पुणे को हाथ की पहुंच के भीतर हवाई अड्डे से जोड़ता है। इस परियोजना में 4 और 4.5 बीएचके अपार्टमेंट के साथ दो टावर हैं। आकांक्षी और शहरी जीवन को प्रोत्साहित करते हुए, एमिनेंस छत पर निलंबित स्विमिंग पूल, बहुउद्देश्यीय हॉल, स्पोर्ट्स कोर्ट, व्यायामशाला, बच्चों के पूल, बारबेक्यू काउंटर, बच्चों के खेल क्षेत्र, खुले योग स्थान, एम्फीथिएटर, जकूज़ी, क्लब हाउस, D10% G1 जैसी विशेष सुविधाएं प्रदान करता है। सार्वजनिक और निजी क्षेत्रों के लिए बैकअप सेट करें और चार और दोपहिया पार्किंग क्षेत्रों को कवर किया। सभी आवास अद्वितीय विशेषताओं के साथ आते हैं जैसे लॉबी में संगमरमर का फर्श, बैठक और भोजन कक्ष, सभी शयनकक्षों में लकड़ी का फर्श, शौचालय, रहने और खाने की छत में डिजाइनर विट्रिफाइड टाइलें, ब्रांडेड मॉड्यूलर किचन, निर्दिष्ट उपयोगिता स्थान, सभी कमरों में विभाजित एयर कंडीशनिंग, लकड़ी के फ्रेम के साथ डिजाइनर मुख्य द्वार, वीडियो दरवाजा फोन, डिजिटल रिम लॉक, चयनित सामान्य क्षेत्रों के लिए सीसीटीवी लगाए गए हैं।

About Samar Saleel

Check Also

राहुल गांधी के अंकल सैम लेकर आए हैं जनता की सम्पत्ति को हड़पने का नया प्लान- डा दिनेश शर्मा

• कांग्रेस पहले से ही माहिर रही है जनता के पैसे का बंदरबांट करने में ...