Breaking News

मानसिक स्वास्थ्य के बारे में जागरूकता बढ़ाने के लिए लॉन्च हुआ एमपॉवर फाउंडेशन 

मुंबई। एमपॉवर फाउंडेशन, आदित्य बिड़ला एजुकेशन ट्रस्ट की संस्थापक डॉ नीरजा बिड़ला के दृष्टिकोण से प्रेरित होकर, कम आय वाले पृष्ठभूमि के व्यक्तियों को मानसिक स्वास्थ्य सेवाएं प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध है, जिनके पास इस तरह के समर्थन तक पहुंच नहीं हो सकती है। व्यापक मानसिक स्वास्थ्य सेवाओं की पेशकश करके, फाउंडेशन का लक्ष्य पहुंच के अंतर को पाटना है और यह सुनिश्चित करना है कि हर कोई, चाहे उनकी सामाजिक-आर्थिक पृष्ठभूमि कुछ भी हो, उन मानसिक स्वास्थ्य संसाधनों तक पहुंच प्राप्त कर सके जिनकी उन्हें आवश्यकता है।
एमपॉवर फाउंडेशन को मानसिक स्वास्थ्य और इसके महत्व के बारे में जागरूकता बढ़ाने के मुख्य उद्देश्य के साथ लॉन्च किया गया है। इसका उद्देश्य मुंबई के विरार में वंचित व्यक्तियों और परिवारों को अनुकूलित परामर्श और चिकित्सा सेवाएं प्रदान करना है। एमपॉवर फाउंडेशन ने मनोवैज्ञानिकों, मनोचिकित्सकों, भाषण चिकित्सक, व्यावसायिक चिकित्सक, बाल और वयस्क मनोवैज्ञानिकों और अन्य विशेषज्ञों की एक टीम इकट्ठी की है जो परामर्श प्रदान करेंगे।
मानसिक स्वास्थ्य के बारे में जागरूकता बढ़ाने के लिए लॉन्च हुआ एमपॉवर फाउंडेशन 

एमपॉवर फाउंडेशन, आदित्य बिड़ला एजुकेशन ट्रस्ट की संस्थापक डॉ नीरजा बिड़ला के दृष्टिकोण से प्रेरित होकर, कम आय वाले पृष्ठभूमि के व्यक्तियों को मानसिक स्वास्थ्य सेवाएं प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध है, जिनके पास इस तरह के समर्थन तक पहुंच नहीं हो सकती है। एमपॉवर फाउंडेशन ने मनोवैज्ञानिकों, मनोचिकित्सकों, भाषण चिकित्सक, व्यावसायिक चिकित्सक, बाल और वयस्क मनोवैज्ञानिकों और अन्य विशेषज्ञों की एक टीम इकट्ठी की है जो परामर्श प्रदान करेंगे।@अनिल बेदाग

About Samar Saleel

Check Also

लघु उद्योग भारती ने मनाया अपना 30 वां स्थापना दिवस

लखनऊ। लघु उद्योग भारती सूक्ष्म लघु उद्योगों का एक मात्र अखिल भारतीय संगठन है। “उद्योग ...