Breaking News

उत्तराखंड: सीएम पुष्कर सिंह धामी ने आज किया हल्द्वानी की एचएमटी फैक्टरी का निरीक्षण

सीएम पुष्कर सिंह धामी ने आज हल्द्वानी की एचएमटी फैक्टरी का निरीक्षण किया। उन्होंने कहा कि संबंधित स्थल के बेहतर उपयोग के लिए एक मास्टर प्लान तैयार किया जाएगा।इसके बाद मुख्यमंत्री धामी सुशीला तिवारी अस्पताल पहुंचे।

उन्होंने ओपीडी रजिस्ट्रेशन काउंटर पर मरीजों का आंकड़ा पूछा। फिर कतार में लगे मरीजों से हालचाल जाना। इसके बाद कैंटीन पहुंचे और खाद्य सामग्री आदि की गुणवत्ता देखी। फिर डेंगू वार्ड पहुंचे मरीजों से बातचीत की। उन्होंने बताया कि एसटीएच में सिर्फ कुमाऊं नहीं यूपी के भी मरीज भी आते हैं।

इस दौरान एचएमटी के पूर्व कर्मचारी उनसे मिले और अपनी मांगों को उनके सामने रखा। इसमें 146 कर्मचारियों के 2016 से वीआरएस संबंधित प्रक्रिया को पूरा करने का भी अनुरोध किया गया।

केंद्रीय भारी उद्योग मंत्रालय ने रानीबाग और हल्द्वानी में स्थित एचएमटी की बहुप्रतिक्षित 45.33 एकड़ भूमि 72 करोड़ दो लाख 10 हजार रुपये की रिजर्व प्राइज पर उत्तराखंड सरकार को हस्तांतरित की थी। इस दौरान प्रदेश महामंत्री राजेंद्र सिंह बिष्ट, पूर्व दर्जा मंत्री अनिल कपूर, जिलाध्यक्ष प्रदीप बिष्ट, प्रदेश प्रवक्ता हेमंत द्विवेदी आदि मौजूद थे।

 

About News Room lko

Check Also

709 महिलाओं समेत1349 उम्मीदवारों के भाग्य का फैसला आज, 2 बजे तक 30% मतदान

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें दिल्ली में आज 250 नगर पार्षदों के चुनाव ...