Breaking News

पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, नौ गिरफ्तार, दो को गोली लगी, स्कॉर्पियो और असलहा बरामद

फिरोजाबाद। एसएसपी अजय कुमार के निर्देशन एवं एसपी ग्रामीण राजेश कुमार व सीओ शिकोहाबाद के पर्यवेक्षण में थाना शिकोहाबाद व एसओजी पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। थाना शिकोहाबाद क्षेत्र में स्कार्पियो सवार बदमाशों से हुई एसओजी और थाना पुलिस की मुठभेड़ में नौ बदमाश गिरफ्तार किए गए। जिनमे मुठभेड़ के दौरान दो बदमाशो के पैर में गोली लगने से घायल हो गए। घायल दोनो बदमाशों को जिला अस्पताल के सरकारी ट्रॉमा सेंटर में लाया गया, एसपी ग्रामीण राजेश कुमार भी थाना पुलिस के साथ आये। उन्होंने बताया कि शिकोहाबाद में सर्राफा व्यापारी वर्मा ज्वैलर्स के यहां उक्त बदमाश लूट की योजना बना रहे थे।

भूड़ा नहर के पास मुठभेड़ के दौरान काउंटर फायरिंग में दो बदमाशों के पैर में गोली लगने से घायल हुए है जिन्हें जिला अस्पताल लाया गया है जहां इनका उपचार किया जा रहा है। बाकी नहर पटरी पर स्कार्पियो सवार इनके अन्य साथियों की गाड़ी खराब हो गई तो खेतो की तरफ भागे, उन्हें भी एसओजी टीम व थाना पुलिस ने घेराबंदी कर गिरफ्तार किया गया है।

उन्होंने बताया गिरफ्तार बदमाशो से भारी मात्रा में अवैध असलाह जिसमें आठ तमंचे एक रायफल बरामद किए गए हैं। भारी मात्रा में कारतूस, शराब की बोतलें, शटर तोड़ने के उपकरण आदि बरामद हुए हैं। बाकी इनसे पूछताछ की जा रही है इनके क्या नाम हैं और कहां से है। बाकी बहुत ही शातिर बदमाशों का ये गैंग है।

दोनो घायलो के नाम बलबीर और सतीश है। एक घायल बलबीर ने जिला अस्पताल में मीडिया को बताया उन्हें जलेसर का सतीश नाम का व्यक्ति यहां शिकोहाबाद में सुनार की दुकान काटने लाया था। अन्य साथियों के नाम अनिल, गौरी, कृपाल, प्रवीन बताने के साथ कुछ लोगो का नाम याद नहीं रहने की बात कही। फिलहाल पुलिस इनसे विस्तृत जानकारी हासिल कर रही है।

रिपोर्ट-मयंक शर्मा

About Samar Saleel

Check Also

25 मीटर ऊंची हाईटेक चिमनी से नहीं उड़ेगी चिता की राख, मणिकर्णिका और हरिश्चंद्र घाट पर हो रहा काम

वाराणसी:  मोक्ष तीर्थ मणिकर्णिका और हरिश्चंद्र घाट पर 25 मीटर ऊंची हाईटेक चिमनी बनाई जाएगी ...