Breaking News

इंग्लैंड की टीम ने एक बार फिर दिखाया कमाल, नीदरलैंड की टीम को सीरीज में मिली तगड़ी हार

11 महीने बाद वनडे सीरीज खेल रही इंग्लैंड की टीम ने नीदरलैंड से शुरुआती दोनों मैच जीतकर सीरीज अपने नाम कर ली है। इंग्लैंड की टीम ने लगातार तीसरी वनडे सीरीज में जीत हासिल की है। इस तरह तीन मैच की सीरीज में अब मेहमानों के पास 2-0 की अजेय बढ़त हो चुकी है। वर्षाबाधित इस मुकाबले में जरूर धूमधड़ाका नहीं हुआ,  ओपनर फिल साल्ट और जेसन रॉय ने अपने अर्धशतकों के बूते टीम को छह विकेट की जीत जरूर दिला दी।

तीन वनडे मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला 232 रन के बड़े अंतर से जीतने के बाद इंग्लैंड ने दूसरा मैच छह विकेट से अपने नाम किया और सीरीज भी जीत ली। तीसरा वनडे मैच 22 जून को खेला जाएगा। इंग्लैंड ने नीदरलैंड से पहले पाकिस्तान और श्रीलंका को मात दी थी।

ऐसे में स्कॉट एडवर्ड्स कार्यवाहक कप्तान बनाए गए। 41 ओवर के मैच में स्कॉट ने 73 गेंद में 78 रन बनाया। इंग्लैंड के कप्तान इयोन मॉर्गन का बल्ला फिर खामोश रहा। अब सीरीज का तीसरा मैच 22 जून को भारतीय समयानुसार दोपहर ढाई बजे से खेला जाएगा।
इसके बाद लीडे और कप्तान एडवर्ड्स ने 61 रन की साझेदारी कर पारी को संभाला, लेकिन ये दोनों भी बड़ी पारी नहीं खेल पाए। लीडे 34 और एडवर्ड्स 78 रन बनाकर आउट हुए। वह शून्य पर आउट हो गए। लियाम लिविंगस्टोन भी सस्ते में निपटे।

About News Room lko

Check Also

विश्व ओलंपिक दिवस : सिठमरा में आयोजित भाला फेंक में अनामिका और दौड़ में खुशी अव्वल

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें Published by- @MrAnshulGaurav Saturday, June 25, 2022 कानपुर देहात। ...