Breaking News

11,000 रुपये की राशी के साथ आप भी घर लाए मारुति सुजुकी की न्यू जेनरेशन 2022 Brezza

मारुति सुजुकी की नेक्स्ट जेनरेशन विटारा ब्रेजा एसयूवी डीलरशिप पर पहुंचने लगी है और इसके साथ ही अब आने वाले कुछ दिनों में इसकी आधिकारिक लुक को अनवील किए जाने के बाद कीमत का भी खुलासा कर दिया जाएगा। नई 2022 ब्रेजा को खरीदने के इच्छुक खरीदार मारुति सुजुकी के एरिना शोरूम पर जाकर या कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर ऑनलाइन 11,000 रुपये की शुरुआती राशि का भुगतान करके प्री-बुक कर सकते हैं।

मारुति ब्रेजा 2022 को लेकर अब तक जो भी जानकारी सामने आई है, उसमें पता चला है कि इस सब-कॉम्पैक्ट एसयूवी में बेहतर लुक और ढेर सारे लेटेस्ट फीचर्स तो दिखेंगे ही, साथ ही नई ब्रेजा के सीएनजी ऑप्शन में आने की संभावना जताई जा रही है।

मारुति सुजुकी इंडिया के मार्किंग एंड सेल्स के वरिष्ठ कार्यकारी निदेशक शशांक श्रीवास्तव ने कहा कि ऑल-न्यू ब्रेजा को नए जमाने की टेक्नोलॉजी फीचर्स के साथ लैस किया गया है और यह “कमांडिंग ड्राइविंग स्टांस, और मस्कुलर और आक्रामक लुक” के साथ आ रही है।

यह एसयूवी “एक उन्नत डिजाइन, परफॉर्मेंस, टेक्नोलॉजी और सेफ्टी फीचर्स” के साथ आने का दावा करती है।ऐसे में आप भी फिलहाल ये जान लें कि नेक्स्ट जेनरेशन विटारा ब्रेजा देखने में कैसी है और इसे किस प्राइस रेंज में किन-किन नई खूबियों के साथ मार्केट में पेश करने की तैयारी है?

About News Room lko

Check Also

कल मार्किट में दस्तक देगी Mahindra Scorpio N, 10-15 लाख रुपये के बीच होगी कीमत

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें महिंद्रा की 27 जून को लॉन्‍च होने वाली ...