Breaking News

फ़िल्म सिटी को लेकर कलाकारों में उत्साह

डॉ.दिलीप अग्निहोत्री

उत्तर प्रदेश में फ़िल्म सिटी निर्माण को लेकर कलाकारों में उत्साह है। पिछले दिनों फ़िल्म जगत के अनेक दिग्गज इस संदर्भ में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात कर चुके है। योगी आदित्यनाथ स्वयं भी मुम्बई गए थे। वहां उनकी फिल्म जगत के लोगों के साथ महत्वपूर्ण बैठक हुई थी। योगी आदित्यनाथ ने उनसे यूपी में फ़िल्म सिटी निर्माण पर सुझाव देने को कहा था।

अनेक कलाकार इस संबन्ध में अपना प्रजेंटेशन भी तैयार कर रहे है। इन सभी लोगों को योगी आदित्यनाथ की इच्छशक्ति व कार्यशैली पर विश्वास है। इस क्रम में प्रसिद्ध गायक सोनू निगम ने योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की। योगी आदित्यनाथ ने उनको प्रयागराज कुम्भ पर आधारित स्मारिका भेंट की। सोनू निगम ने कहा कि वह योगी आदित्यनाथ के बड़े प्रशंसक हैं। बॉलीवुड का प्रधान केंद्र मुंबई में है।

यदि यूपी में भी फिल्म की शूटिंग के रास्ते खुलेंगे तो यह और भी अच्छा होगा। इसके पहले सोनू निगम ने अयोध्या में श्री रामलला के दर्शन किये। उन्होंने कहा कि पांच सदियों पुराना मंदिर निर्माण का सपना अब साकार हो रहा है। श्री राम मंदिर निर्माण की कल्पना सदियों से अधूरी थी जो अब पूरी हो रही है।

Loading...

उन्होंने समस्त भारतवासियों से अपील करते हुए कहा कि वे राम मंदिर निर्माण में अपना सहयोग करें। वह रामलला के लिए एक भजन भी बना रहे है। उन्होंने मंदिर निर्माण व श्री राम के प्रति अपनी श्रद्धा अर्पित की। सोनू निगम ने हनुमानगढ़ी में दर्शन पूजन किया और रामलला की संध्या आरती में भी शामिल हुए।

Loading...

About Samar Saleel

Check Also

मुद्दों से भटकाने में भाजपा सरकार का कोई जवाब नहीं: अखिलेश यादव

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *