Breaking News

बेला बिधूना मार्ग पर बाइक साइकिल से टकराई, दो महिलाओं समेत चार लोग गंभीर

• शादी समारोह में शामिल होकर लौट रहे थे वापस, तीन घायल कानपुर रेफर

बिधूना/औरैया। कोतवाली बिधूना क्षेत्र में बेला बिधूना मार्ग पर कमलपुर नहर के पास गुरुवार को दिन में बाइक व साइकिल की आपस में भिड़ंत हो गयी। जिससे बाइक सवार दो महिला समेत चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गये। सभी घायलों को एम्बुलेंस की सहायता से सीएचसी बिधूना में पहुंचाया गया। जहां पर प्रथमिक उपचार के बाद डाक्टरों ने तीन घायलों को कानपुर के लिए रेफर कर दिया।

बेला बिधूना मार्ग पर बाइक साइकिल से टकराई चार घायल

जानकारी के अनुसार कानपुर देहात जिले के थाना रूरा क्षेत्र के गांव गुलाबपुर भौरा निवासी ननके सिंह (30 वर्ष) पुत्र अलोक सिंह अपनी शिवानी (18 वर्ष), भांजे नितेश (12 वर्ष) व मौसी 50 वर्षीय सावित्री देवी (50 वर्ष) को साथ लेकर बाइक से मैनपुरी शादी समारोह में शामिल होने गया था। शादी समारोह सम्पन्न हो जाने के बाद वह गुरुवार को चारों लोगों को साथ लेकर अपने घर वापस जा रहा था।

बेला बिधूना मार्ग पर बाइक साइकिल से टकराई चार घायल

वह दिन में लगभग 11 बजे बेला बिधूना मार्ग पर कमलपुर नहर पुल के पास पहुंचा था कि तभी उसकी बाइक की एक साइकिल से भिड़ंत हो गयी। जिससे बाइक अनियंत्रित होकर गिर गयी। जिससे बाइक पर सवार चारों लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

👉डबल मर्डर : पति ने आपत्तिजनक स्थिति में देख पत्नी और उसके प्रेमी को ईट से कुचलकर उतारा मौत के घाट

घायलों की चीख पुकार सुनकार आसपास के लोगों ने एम्बुलेंस की सहायता से चारों घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र बिधूना में भर्ती कराया है। जहां पर डाक्टरों के प्राथमिक उपचार के बाद डाक्टरों ने गंभीर घायल नितेश, शिवानी व सावित्री देवी को कानपुर के लिए रेफर कर दिया है।

बेला बिधूना मार्ग पर बाइक साइकिल से टकराई चार घायल

कोतवाली प्रभारी श्रीकेश भारती ने बताया कि घटना की जानकारी मिली है। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, उनका इलाज चल रहा है। तहरीर मिलने पर उचित कार्रवाई की जायेगी।

रिपोर्ट-संदीप राठौर चुनमुन

About Samar Saleel

Check Also

उत्तर प्रदेश के कृषि विश्वविद्यालय में धर्मांतरण का मामला, शीर्ष अदालत में 14 मई को अंतिम सुनवाई

नई दिल्ली। सुप्रीम कोर्ट ने धर्मांतरण मामले में उत्तर प्रदेश के सैम हिगिनबॉटम कृषि विश्वविद्यालय के ...