Breaking News

WTC Final के लिए टीम इंडिया में इस दमदार खिलाड़ी की एंट्री, गायकवाड़ बाहर

इंडियन प्रीमियर लीग 2023 में यशस्वी जायसवाल ने अपने प्रदर्शन से सभी को मुरीद बना लिया। उनकी बल्लेबाजी की स्कील्स देखकर कई एक्सपर्ट्स ने इस युवा खिलाड़ी को आईपीएल 2023 की समाप्ति के बाद टीम इंडिया में शामिल करने की मांग उठाई थी। अभी आईपीएल समाप्त भी नहीं हुआ है और ये पूरी होती नजर आ रही है। दरअसल रिपोर्ट्स की माने तो यशस्वी जायसवाल को वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के लिए टीम इंडिया में शामिल किया गया है।

दरअसल आईपीएल के समाप्त होने के बाद टीम इंडिया के खिलाड़ियों को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 7 जून से वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल खेलना है। इस महत्वपूर्ण मुकाबले के लिए बीसीसीआई ने भारतीय स्क्वॉड का ऐलान करने के साथ स्टैंडबाय खिलाड़ियों की सूची भी जारी की थी। अब खबर यह है कि स्टैंडबाय खिलाड़ियों में शामिल ऋतुराज गायकवाड़ अगले महीने की शुरुआत में शादी कर रहे हैं जिसकी वजह से वह WTC फाइनल के लिए इंग्लैंड नहीं जा पाएंगे। ऐसे में यशस्वी जायसवाल को उनकी जगह चुना गया है।

द इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट की मानें तो बीसीसीआई ने यशस्वी को रेड बॉल क्रिकेट से प्रैक्टिस शुरू करने के लिए कहा है। चूंकि उनके पास पहले से ही यूके का वीजा है, इसलिए वे कुछ दिनों में लंदन के लिए उड़ान भरेंगे। हालांकि इसे लेकर अभी तक कोई आधिकारिक ऐलान नहीं किया गया है।

रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, चेतेश्वर पुजारा, इशान किशन (विकेटकीपर), विराट कोहली, अजिंक्य रहाणे, केएस भरत (विकेटकीपर), रविचंद्रन अश्विन, रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल, शार्दुल ठाकुर, मो. शमी, मो. सिराज, उमेश यादव, जयदेव उनादकट।

About News Room lko

Check Also

हम्पी महिला कैंडिडेट्स शतरंज में दूसरे स्थान पर रहीं, टाईब्रेकर में चीनी खिलाड़ी को हराया

भारतीय ग्रैंडमास्टर कोनेरू हम्पी ने संयुक्त रूप से शीर्ष पर काबिज चीन की टी लेइ ...