Breaking News

इटेला राजेंद्र ने दिया विधायक पद से इस्तीफा, टीआरस छोड़ी

हैदराबाद। तेलंगाना में भूमि अतिक्रमण विवाद के परिप्रेक्ष्य में स्वास्थ्य मंत्री पद से बर्खास्त किए जाने के एक महीने बाद मुख्यमंत्री के.चंद्रशेखर राव के करीबी एवं हुजूराबाद के विधायक इटेला राजेंदर ने शुक्रवार को तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) पार्टी और अपने विधायक पद से इस्तीफा देने की घोषणा की। दिल्ली प्रवास के दौरान भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के केंद्रीय नेताओं से मुलाकात करने के बाद गुरुवार को यहां लौटे इटेला राजेंद्र ने अपने शमीपेट आवास पर आयोजित एक संवाददाता सम्मेलन में अपने इस्तीफे की घोषणा की।

इटेला राजेंद्र ने कहा कि वह हुजुराबाद के लोगों के साथ चर्चा करने के बाद अपनी भविष्य की राजनीतिक रणनीति की घोषणा करेंगे , जिन्होंने उन्हें 19 वर्षों तक समर्थन दिया। उन्होंने आरोप लगाया कि उनसे कोई स्पष्टीकरण नहीं मांगा गया और रातोंरात मंत्रालय से उन्हें बर्खास्त कर दिया गया था। मुख्यमंत्री को याद रखना चाहिए कि मानवीय मूल्य प्रमुख हैं।

उन्होंने कहा कि वह मरने के लिए तैयार हैं लेकिन अगर कोई उनके स्वाभिमान को ठेस पहुंचाता है तो ये असहनीय होगा। श्री राजेंद्र के टीआरएस छोड़ने के बाद उनका भाजपा में शामिल होने का मार्ग प्रशस्त हो गया, सूत्रों की माने तो भाजपा में प्रवेश के लिए तारीख अभी तय नहीं हुई है, लेकिन वह संभवत: आठ जून या उसके बाद भाजपा में शामिल हो सकते हैं।

About Samar Saleel

Check Also

पश्चिम बंगाल में चुनाव के बाद हुई हिंसा पर ममता सरकार ने खटखटाया कलकत्ता हाई कोर्ट का दरवाजा

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें कलकत्ता हाई कोर्ट ने पश्चिम बंगाल में चुनाव ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *