Breaking News

EURO CUP: ग्रुप-E के मुकाबले में स्लोवाकिया ने पोलैंड को 2-1 से हराया, अबतक 2 मैचों में जीत करी हासिल

यूरो 2020 फुटबॉल चैंपियनशिप में कल खेले गए ग्रुप-E के मुकाबले में स्लोवाकिया ने पोलैंड को 2-1 से हरा दिया. सेंट पीटर्सबर्ग स्टेडियम में खेले गए इस मैच मेंस्लोवाकिया के डिफेंडर मिलान क्रिनियार ने पोलैंड के स्टार स्ट्राइकर रॉबर्ट लेवांडोवस्की को गोल करने से रोकने के बाद विजयी गोल दागकर टीम को पोलैंड पर जीत दिलाई.

एक राष्ट्रीय टीम के लिए अपने बढ़ते महत्व को रेखांकित करते हुए, जो इतने लंबे समय तक मारेक हम्सिक पर निर्भर थी, स्किरिनियर ने मैदान के दोनों छोर पर एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाई और स्लोवाकिया की पोलैंड पर 2-1 से जीत में सोमवार को यूरोपीय चैम्पियनशिप में विजयी गोल किया।

स्पेन ने गेंद पर नियंत्रण में बाजी मारकर शुरुआत से ही दबाव बनाये रखा लेकिन स्वीडन ने उसे गोल करने का कोई मौका नहीं दिया. स्वीडन ने भी कुछ मौके बनाये लेकिन वो भी उन्हें गोल में नहीं बदल सके.

लेवांडोव्स्की ने एक प्रमुख फ़ुटबॉल टूर्नामेंट में एक और कठिन मैच का सामना किया, जिसमें अडिग स्किनियार ने बेयर्न म्यूनिख के स्ट्राइकर का गला घोंटने में मदद की।बायर्न म्युनिख के स्ट्राइकर लेवांडोवस्की एक बार फिर फॉर्म के लिये जूझते नजर आये और एक भी मौके को गोल में नहीं बदल सके.

About News Room lko

Check Also

RCB के कप्तान ने हार के लिए सिराज एंड कंपनी को ठहराया कसूरवार, हार्दिक ने बुमराह-सूर्या की तारीफ की

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के कप्तान फाफ डुप्लेसिस को लगता है कि उनकी टीम के गेंदबाजी ...