टी20 सिरीज़ से पहले ही न्यूजीलैंड की टीम को लगा तगड़ा झटका, इस खिलाड़ी ने किया खेलने से इंकार

भारत के खिलाफ होने जा रही तीन टी20 मैचों की सीरीज से पहले केन विलियमसन ने आराम लेने का फैसला लेते हुए खेलने से मना किया। अब एक और कीवी स्टार टीम से बाहर हुआ है।

New Zealand players gather during the Twenty/20 cricket international between India and New Zealand in Auckland, New Zealand, Friday, Jan. 24, 2020. (Andrew Cornaga/Photosport via AP)

उनके स्टार खिलाड़ी ने भी अब आराम लेने के लिए टी20 सीरीज खेलने से मना कर दिया है। जी हां, तेज गेंदबाज काइल जैमीसन ने भारत के खिलाफ ब्लैक कैप्स की आगामी तीन मैचों की T20I सीरीज से बाहर होने का विकल्प चुना है।

मुख्य कोच गैरी स्टीड ने कहा कि 26 वर्षीय जैमीसन दो मैचों की टेस्ट सीरीज पर ध्यान केंद्रित करना चाहते हैं। जैमीसन नियमित कप्तान केन विलियमसन के बाद भारतीय सरजमीं पर T20I सीरीज से हटने वाले दूसरे न्यूजीलैंडर बन गए। विलियमसन की अनुपस्थिति में, टिम साउथी 17 नवंबर से जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में शुरुआती मैच के साथ सीरीज में कीवी टीम का नेतृत्व करेंगे।

उन्होंने कहा, “यह इस समय थोड़ा संतुलन बनाने वाला काम है और पांच दिनों में तीन टी20 मैचों के साथ-साथ तीन अलग-अलग शहरों की यात्रा करना बहुत ही व्यस्त समय है।” स्टीड ने कहा, “आप निश्चित रूप से देखेंगे कि पूरी टीम को यहां मैच का समय मिलेगा और यह हमारे बारे में है कि हम खिलाड़ियों पर बढ़ रहे कार्यभार पर काम करें। ”

About News Room lko

Check Also

साल 2025 में विश्व तीरंदाजी चैंपियनशिप की दक्षिण कोरिया तीसरी बार करेगा मेजबानी

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें साल 2025 में विश्व तीरंदाजी चैंपियनशिप का आयोजन ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *