Breaking News

भारत की आजादी में समाज के हर वर्ग ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया – संगम लाल गुप्ता 

प्रतापगढ़। आजादी का अमृत महोत्सव पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने समस्त देशवासियों से हर घर तिरंगा फहराने की अपील की है। इसी क्रम में आज भारतीय जनता पार्टी जिला कार्यालय पर सांसद संगम लाल गुप्ता भाजपा जिला अध्यक्ष हरिओम मिश्रा ने देश की आन बान शान तिरंगा को हर घर 13 से 15 अगस्त तक तिरंगा झंडा फहराए जाने का अपील किया। साथ ही बैठक के दौरान सभी विधानसभा के मंडल अध्यक्ष एवं सेक्टर संयोजकों राष्ट्रीय ध्वज प्रदान किया।

सांसद संगम लाल गुप्ता ने कहा कि भारत की आजादी में समाज के हर वर्ग ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया उनकी तपस्या, बलिदान आज हमें सम्मान पूर्वक जीवन व्यतीत करने का अवसर दिया है। उस समय भारत की आजादी के लिए लोगों ने अपने प्राण निछावर किए तो आज हम सब को यह प्रण लेना चाहिए भारत को विश्व में विश्व गुरु के पद पर आसीन करने के लिए हम सब प्रत्येक व्यक्ति का योगदान होना चाहिए। इसके लिये विश्व के सर्वमान्य नेता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आवाहन पर हम सब घर घर जाकर लोगों से संपर्क कर उन्हें राष्ट्रीय ध्वज प्रदान करके इस अभियान को सफल बनाकर भारत माता के वीर सपूतों को सच्ची श्रद्धांजलि अर्पित करेंगे। जिला अध्यक्ष हरिओम मिश्रा ने इस अवसर पर कहा कि हर घर तिरंगा अभियान के माध्यम से आने वाली नव पीढ़ियों को देश के अतीत और आने वाले सुनहरे भविष्य से जुड़ने का अवसर है।

इस दौरान अभियान जिला संयोजक पवन गौतम, सहसंयोजक अनुराग मिश्रा, जिला महामंत्री राजेश सिंह, जिला उपाध्यक्ष अशोक श्रीवास्तव, आईटी विभाग जिला संयोजक पंकज सिंह, अशोक मिश्रा, सांसद प्रतिनिधि अभिषेक पाण्डेय आदि उपस्थित रहे।

About Samar Saleel

Check Also

कविता लेखन प्रतियोगिता का प्रथम पुरस्कार अग्रिमा कौशल को

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल, राजेन्द्र नगर (प्रथम कैम्पस) ...