Breaking News

Elvish Yadav को एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट ने दी गाली, बिग बॉस OTT विनर ने कहा- ‘भाई ने बीच की उंगली दिखाई’

‘बिग बॉस ओटीटी 2’ के विजेता एल्विश यादव ने अपनी जीत से इतिहास रचकर तहलका मचा दिया है। यूट्यूबर जो व्लॉगिंग से लोगों को अपने बारे में बताते रहते हैं, उन्होंने हाल ही में एक ऐसा खुलासा किया है जिसे जानने के बाद लोग हैरान हो रहे हैं।

एल्विश यादव हर जगह बेहद सक्रिय रहते हैं और उनके फैंस उनके व्लॉग अपलोड करने का बेसब्री से इंतजार करते हैं। अब, अपने सबसे हालिया व्लॉग में, उन्होंने उनके साथ हुई एक घटना का जिक्र किया। उन्होंने खुलासा किया कि ‘बिग बॉस’ के एक पूर्व प्रतियोगी ने बिना किसी कारण के उनके साथ दुर्व्यवहार किया था। उन्होंने इस बारे में विस्तार से बात की।

अपने व्लॉग के अंत में, एल्विश ने साझा किया कि उन्होंने हाल ही में एक वीडियो देखा जिसमें बिग बॉस का एक पूर्व प्रतियोगी उन्हें गाली देते हुए देखा गया था। उन्होंने साझा किया, “एक मस्त चीज आ गई तो। नाम नहीं लूंगा में, लेकिन बिग बॉस के कुछ एक्स-कंटेस्टेंट जिनकी मार्केट में बहुत इज्जत है, हमारे नजरों में भी है या थी। भाई का टाइम चला गया, भाई अब मिडिल फिंगर वगैरह दिखा रहा है। वो पहले का वीडियो है, एक दो दिन हो चुका है शायद, मुझे नहीं पता, मेरेको आज किसी ने भेजी, “एलविश भाई देखो क्या कह रहा है तुम्हारे बारे में”। मैंने यकीन नहीं किया, फिर मैंने खोला तो भाई ने मिडिल फिंगर दिखाई है।

बिग बॉस ओटीटी 2 विजेता ने आगे कहा, “मैं विवादों से दूर रहा हूं, ना किसी का नाम लेता हूं कि भाई वो शिकायत कर रहा है ये वो, मैं अपने से मतलब रखता हूं, ये नहीं कि टाइम चले गए हैं तो आ जाओ तुम्हारे आगे।” एक दो गाली बक दिया। मेरेको नहीं पता ऐसा क्यों बोल रहा, पर बोलने दो, चलो कोई नहीं। हमारे आगे करके दिखाओ, हमारे सामने दिखाओ। पीठ पीछे अच्छा नहीं लगता। कोई बात नहीं, मेरेको लगता नहीं उसके पास दिमाग है, ये सब बातें उसको समझ में नहीं आएंगी।”

About News Desk (P)

Check Also

रेड कलर के हॉट आउटफिट में मंत्रमुग्ध कर देती हैं मधुरिमा तुली

मुंबई। मधुरिमा तुली (Madhurima Tuli) एक ऐसी दिवा हैं जो अपने सौंदर्यशास्त्र और स्टाइल और ...