Breaking News

Famous होते ही Ranu Mandol का हुआ खुलासा, इस अभिनेता के घर में कर चुकी हैं काम

रेलवे स्टेशन पर गाना गाकर इंटरनेट सेंसशन बनीं रानू मंडल जैसे-जैसे पॉपुलर होती जा रही हैं उन्हे लेकर नई खबरें सामने आती जा रही हैं। न्यूज एजेंसी आईएनएस से बातचीच के दौरान रानू ने अपने बारे में कुछ ऐसी बातें बताई जिसे सुनकर हर कई हौरान रह गया। रेलवे स्टेशन से खराब हालत में दिखने वालीं रानू बॉलीवुड दिग्गज के घर काम कर चुकी हैं।

बातचीत में रानू ने बताया, वो एक अच्छे परिवार से ताल्लुक़ रखती हैं लेकिन जब वो 6 महीने की थीं तभी अपने मां-बाप से अलग हो गईं और दादी के साथ रहने लगीं। इसके बाद पश्चिम बंगाल के एक लड़के से उनकी शादी हो गई जो बॉलीवुड एक्टर फिरोज़ खान के यहां खाना बनाने का काम करते थे। इस वजह से वो बंगाल से मुंबई आ गईं।

रानू ने बताया कि जब उनके पति फिरोज़ खान के यहां जाते थे तब वो भी उनका हाथ बंटाने वहां जाती थीं। लेकिन फिर उनके परिवार में परेशानी आ गई और उनकी माली हालत बिगड़ गई। रानू का कहना है कि उनकी जिंदगी ऐसी है कि उस पर एक फिल्म बन सकती हैं।

बता दें कि रानू भले ही स्टेशन पर किसी भी हालत में मिली हो, लेकिन अब वो इनती फेमस हो चुकी हैं कि लोग उनसे मिलना चाहते हैं। उनके साथ गाना गाना चाहते हैं। म्यूजिक डायरेक्टर हिमेश रेशमिया तो रानू के साथ अपनी फिल्म ‘हैप्पी हार्डी एंड हीर’ के दो गाने भी रिकॉर्ड कर चुके हैं। हिमेश ने जो 2 गाने रिकॉर्ड किए हैं उनकी क्लिप भी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं।

About Samar Saleel

Check Also

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर सामने आया राजकुमार राव का बयान, बोले- आप मशहूर हैं इसलिए इसकी…

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘श्रीकांत-आ रहा है सबकी आंखें खोलने’ ...