Breaking News

‘द कपिल शर्मा शो’ से अलग होकर अब सुनील ग्रोवर कर रहे ये काम, जानकर फैंस हैरान

‘द कपिल शर्मा शो’ में गुत्थी के किरदार से घर-घर में अपनी खास पहचान बनाई है। इस शो से भले ही आज सुनील अगल हो चुके हैं, लेकिन वो आज भी अपने फैंस को एंटरनेट करने का एक भी मौका हाथ से जाने नहीं देते हैं।

घुसपैठियों पर योगी सरकार का शिकंजा, 16 महिलाओं समेत 74 रोहिंग्या गिरफ्तार

सुनील एक्टिंग के साथ सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहते हैं। वह अक्सर अपनी फनी वीडियो के जरिए फैंस का जमकर गुदगुदाते हैं। इसी बीच सुनील का एक तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। इस तस्वीर में एक्टर का हाल देखकर आपको भी यकीन करना काफी मुश्किल होगा।

सुनील ग्रोवर की इस तस्वीर पर कमेंट कर यूजर्स लगातार अपनी प्रतिक्रिया देते दिख रहे हैं। इस पर कमेंट कर एक यूजर ने लिखा, ‘कैसी हालत हो गई है भाई की।’ वहीं, एक दूसरा फैंन लिखता है, ‘सर क्या हाल बना रखा है कुछ लेते नहीं। हम लोगों को जस्टिफिकेशन दे-देकर थक गए हैं कि सुनील सर मस्ती कर रहे।’ एक ने लिखा, ‘कितना काम बदलोगे भाई धंधे को टाइम दो।’ ऐसे कई और कमेंट्स सुनील ग्रोवर की इस तस्वीर पर आ रहे हैं।

सुनील ग्रोवर की ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक तस्वीर पोस्ट की है, जो उनके फैंस के लिए एक बड़ा सरप्राइज है। इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि सुनील ग्रोवर बारिश के बीच सड़क पर छाता लिए बैठे हुए हैं। यही नहीं, सुनील सड़क पर छाता भी बेचते नजर आ रहे हैं। इस दौरान उनका फेस एक्सप्रेशन देखने लायक हैं। सुनील ने रेनकोट के साथ शॅर्ट पैंट पहनी हुई है। वहीं, एक महिला एक्टर से छाता खरीदती नजर आ रही है। फोटो में साफ देखा जा सकता है कि आस पास के लोग सुनील को देख रहे हैं।

About News Room lko

Check Also

म्यूजिक वीडियो एक जिंदगी यूट्यूब पर की गई रिलीज

रांची। एमकेडी फिल्म्स प्रोडक्शन के बैनर तले निर्मित म्यूजिक वीडियो एक जिंदगी यूट्यूब पर रिलीज ...