Breaking News

‘दिल बेचारा’ के लिए फराह खान को मिला बेस्ट कोरियोग्राफर का फिल्मफेयर अवॉर्ड, सुशांत सिंह राजपूत को किया समर्पित

पिछले साल बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत का निधन हो गया था। उसके बाद उनकी आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ रिलीज हुई थी जिसे काफी पसंद किया गया था। अब इस फिल्म के टाइटल ट्रैक के लिए कोरियोग्राफर और फिल्ममेकर फराह खान को बेस्ट कोरियोग्राफी का इस साल का फिल्मफेयर अवॉर्ड मिला है।

फराह खान ने अपना यह अवॉर्ड सुशांत सिंह राजपूत को समर्पित कर दिया है। मुकेश छाबड़ा के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘दिल बेचारा’ में फराह ने ही कोरियोग्राफी की थी। उन्होंने सुशांत के साथ अपनी तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा, यह मेरे लिए खास है।

उन्होंने लिखा, दिल बेचारा के लिए मेरा सातवां फिल्मफेयर अवॉर्ड। सुशांत सिंह राजपूत के साथ मेरा इकलौता गाना जिन्होंने मेरी अच्छी कोरियोग्राफी को आसानी से बेहतरीन गाने में तब्दील कर दिया। आज इस अवॉर्ड को लेते हुए खट्टीमीठी फीलिंग हुई… थैंक्यू मेरे भाई मुकेश, मैंने सोचा कि मैं तुम्हारी मदद कर रही हूं मगर मामला एकदम उल्टा था।

बता दें कि सुशांत की इस आखिरी फिल्म के सुपरहिट गाने को एआर रहमान ने कंपोज किया था और अपनी आवाज दी थी। इस फिल्म से संजना सांघी ने एक्ट्रेस के तौर पर डेब्यू किया था। यह फिल्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हुई थी और इसे सुशांत के फैन्स ने काफी पसंद किया था।

About Ankit Singh

Check Also

रणदीप की फिल्म पहुंची 10 करोड़ के पार, मडगांव एक्सप्रेस का ऐसा रहा हाल

मार्च के महीने में कई फिल्मों सिनेमाघरों में प्रदर्शित हो रही हैं। इनमें से कुछ ...