Breaking News

एसआई के स्थानांतरण पर उन्हें फूल माला पहनाकर दी गई विदाई

बिधूना/औरैया। बिधूना कोतवाली में उपनिरीक्षक रहे आशीष भारद्वाज के जिले की याकूबपुर पुलिस चौकी इंचार्ज के पद पर स्थानांतरण होने पर बुधवार को बिधूना कोतवाली में आयोजित समारोह में फूल मालाएं पहनाकर उन्हें भावभीनी विदाई दी गई।

विदाई समारोह के मौके पर संबोधित करते हुए निरीक्षक अपराध निर्भय चंद ने कहा कि उप निरीक्षक आशीष भारद्वाज ने अपने कार्यकाल में जिस निष्ठा के साथ अपनी जिम्मेदारी का निर्वहन किया है वह यादगार रहेगा स्थानांतरण एक निर्धारित प्रक्रिया के तहत है किंतु किसी के बिछड़ने पर कष्ट अवश्य होता है।

इस मौके पर स्थानांतरित हुए उपनिरीक्षक आशीष भारद्वाज ने कहा कि उन्होंने अपने कार्यकाल में अपनी जिम्मेदारी का निर्वहन करने का भरसक प्रयास किया किंतु यदि उनसे जाने अनजाने में कोई गलती हो गई हो या अपने किसी साथी से कुछ गलत कह दिया हो तो उसे क्षमा कर दें।

उन्होंने कहा कि बिधूना के पुलिस के साथियों व आम लोगों ने उन्हें जो प्यार व सहयोग दिया उसके लिए वे सदैव आभारी रहेंगे। इस अवसर पर उप निरीक्षक पवन कुमार यादव, गोविंद अग्रवाल, संतोष कुमार, कैलाश राजपूत, विश्वनाथ सिंह, सुरेंद्र सिंह भदौरिया, अजय कुमार, विजय राज गुप्ता, राजवीर सिंह आदि पुलिसकर्मी व आम सम्मानित लोग प्रमुख रूप से मौजूद थे।

रिपोर्ट-अनुपमा सेंगर

About Samar Saleel

Check Also

फंदे पर लटका मिला गर्भवती महिला का शव, मायकेवाले बोले- ससुरालीजनों ने हत्या कर दी; पुलिस कर रही जांच

मैनपुरी:  उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में शनिवार की देर शाम मोहल्ला भीम नगर में एक ...