Breaking News

भाजपा की किसान विरोधी नीतियों से त्रस्त होकर देश के किसान आंदोलित: सुरेन्द्रनाथ त्रिवेदी

लखनऊ। राष्ट्रीय लोकदल के प्रदेश प्रवक्ता सुरेन्द्रनाथ त्रिवेदी ने कहा कि भाजपा की किसान विरोधी नीतियों से त्रस्त होकर देश भर के किसान आंदोलित है और राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के चारो ओर लाखो किसानो ने सरकार द्वारा पारित कृषि कानूनों को रद्द करने के लिए डेरा डाल रखा है ऐसे समय में किसानो को किसान मसीहा चौ. चरण सिंह की नीतियों और उनकी विचारधाराओ की ही याद आ रही है।

श्री त्रिवेदी ने बताया कि प्रत्येक जनपद में राष्ट्रीय लोकदल के पदाधिकारी और कार्यकर्ता किसान मसीहा चौ. चरण सिंह जयंती की पूर्व संध्या पर दिनांक 22 दिसंबर दिन मंगलवार को “वर्तमान परिस्थितियों में चौ. चरण सिंह की विचारधारा तथा नीतियों की सार्थकता एवं प्रासंगिकता” विषय पर एक गोष्ठी का आयोजन करेंगे और किसान आंदोलन के दौरान शहीद हुए किसानों को श्रद्धांजलि दी जाएगी तथा 23 दिसंबर दिन बुधवार को किसान मसीहा चौ. चरण सिंह जी के जन्म दिवस के अवसर पर हवन करने के बाद गरीबो को कम्बल, फल वितरण आदि कार्यक्रम आयोजित किये जायेगे।

सुरेन्द्रनाथ त्रिवेदी ने बताया की वर्तमान परिस्थितियों को भांपते हुए राष्ट्रीय सचिव अनुपम मिश्रा ने गांव-गांव में किसानो और मजदूर की स्थिति का आंकलन कर समस्याओं के निदान का बीड़ा उठाया है इसी क्रम में उन्होंने अपने कार्यालय सचिव सुरेश श्रीवास्तव एवं शैलेश श्रीवास्तव अधिवक्ता तथा प्रदेश कार्यालय के व्यवस्थाधिकारी इकराम सिंह को जनपद सीतापुर के अटरिया कस्बे के पास स्थित ग्राम अहेवा भेजा। जहां पर इन लोगो ने किसानो और मजदूरो से मिलकर किसान मसीहा चौ. चरण सिंह की नीतियों का प्रचार प्रसार किया तथा सभी ग्रामवासियो ने किसान मसीहा चौ. चरण सिंह की जयंती की पूर्व संध्या 22 दिसंबर को राष्ट्रीय सचिव अनुपम मिश्रा की उपस्थिति में राष्ट्रीय लोकदल की सदस्यता ग्रहण करने के लिए कृत संकल्पित हुये।

About Samar Saleel

Check Also

‘जरा भी गलती की तो ये राममंदिर पर बाबरी नाम का ताला लगा देंगे’, रामगोपाल के बयान पर भड़के अमित शाह

लखीमपुर :  केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने बुधवार को लखीमपुर में चुनावी जनसभा को संबोधित ...