Breaking News

बिग बैश लीग में पत्नी की इस धमकी के डर से बेन कटिंग ने किया शानदार प्रदर्शन

बिग बैश लीग में गुरुवार को खेले गए मुकाबले में ब्रिसबेन हीट ने होबार्ट हरीकेंस के विरूद्ध 5 विकेट से जीत दर्ज की। ब्रिसबेन की जीत में उसके ऑलराउंडर बेन कटिंग (Ben Cutting) ने शानदार प्रदर्शन किया।

इस ऑलराउंडर ने कठिन समय में 29 गेंदों में नाबाद 43 रन बनाए व उससे पहले गेंदबाजी में मैथ्यू वेड का अहम विकेट लिया। कटिंग को उनके अच्छे प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ द मैच पुरस्कार दिया गया। गजब की बात ये है कि मैच के बाद कटिंग को उनकी पत्नी एरिन हॉलैंड ने धमकी दे डाली।

पत्नी ने दी कटिंग को धमकी! आइए आपको बताते हैं दरअसल मुद्दा है क्या? बेन कटिंग की पत्नी एरिन हॉलैंड (Erin Holland) एक टीवी प्रेजेंटर हैं। गुरुवार को मैच समाप्त हुआ व उन्होंने अपने पति से बात की। सबसे पहले हॉलैंड ने उन्हें इस बात का धन्यवाद दिया कि पहली बार उन्होंने उनकी बात सुनते हुए अच्छे रन बनाए। वहीं जब बेन कटिंग से उनकी वार्ता पूरी हो गई तो हॉलैंड ने कहा, ‘आराम करो, पर्थ में अच्छा खेलना नहीं तो घर मत आना। ‘ अपनी पत्नी की बात सुन कटिंग हंसने लगे व दोनों की वार्ता का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। बता दें ब्रिसबेन हीट को अपना अगला मैच पर्थ में मेजबान टीम पर्थ स्कॉर्चर्स के विरूद्ध खेलना है।

कौन हैं एरिन हॉलैंड
बता दें बैन कटिंग (Ben Cutting) की पत्नी टीवी होस्ट होने के साथ-साथ ब्यूटी क्वीन, सिंगर, मॉडल, डांसर भी हैं। एरिन हॉलैंड ने आईपीएल 2018 में एंकरिंग भी की थी। एरिन हॉलैंड वर्ष 2013 में मिस वर्ल्ड ऑस्ट्रेलिया का खिताब अपने नाम कर चुकी हैं।

एरिन हॉलैंड मिस ऑस्ट्रेलिया रह चुकी हैं

बता दें बेन कटिंग टी20 फॉर्मेट के स्पेशलिस्ट खिलाड़ी माने जाते हैं, वो दुनियाभर में टी20 लीग्स में खेलते हैं। हालांकि इस बार आईपीएल की बोली में वो नहीं बिके। बेन कटिंग ने मुंबई इंडियंस के लिए आईपीएल में 21 मैच खेले हैं। कटिंग ने ऑस्ट्रेलिया के 4 वनडे व 7 टी20 मैच भी खेले हैं।

About News Room lko

Check Also

हम्पी महिला कैंडिडेट्स शतरंज में दूसरे स्थान पर रहीं, टाईब्रेकर में चीनी खिलाड़ी को हराया

भारतीय ग्रैंडमास्टर कोनेरू हम्पी ने संयुक्त रूप से शीर्ष पर काबिज चीन की टी लेइ ...