Breaking News

फिल्म ‘कुली नं.’ 1 से वायरल हुआ सारा व वरुण का ये रोमांटिक पोज, पोस्ट कर लिखा:’तेरे नखरें हमेशा…’

एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) अपनी अपकमिंग कॉमिडी फिल्म ‘कुली नं.’ 1 की शूटिंग में बिजी हैं। हाल ही में फिल्म की शूटिंग पूरी हुई है इसके बाद वरुण धवन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर तस्वीर शेयर की थी। वहीं, अब एक्टर ने कुछ नई तस्वीरें शेयर की है। इन फोटो में सारा अली खान भी नजर आ रही हैं। तस्वीरें पोस्ट करने के बाद उनके फैंस ने रिऐक्शंस की बौछार लगा दी।

इन तस्वीरों में दोनों रोमांटिक पोज में नजर आ रहे हैं। दोनों एक्टर्स एक-दूसरे की आंखों में देख रहे हैं। वरुण धवन ने तस्वीरों के साथ लिखा, ‘तेरे नखरें हमेशा उठाउंगा सारा क्योंकि तु लड़की है एक नंबर। पिक्चर खत्म। हट जाऊं बाजू आया राजू।’ बता दें कि सारा अली खान ने अपने इंस्टाग्राम पर भी इन तस्वीरों को शेयर किया है।

बताते चलें कि यह फिल्म डेविड धवन (David Dhawan) के डायरेक्शन में बनी ‘कुली नं. 1’ की रीमेक है। वासु भगनानी, जैकी भगनानी और दीपशिखा देशमुख प्रोड्यूस कर रहे हैं। 1995 में आई ‘कुली नं. 1’ में गोविंदा और करिश्मा कपूर लीड रोल में थे। परेश रावल ने फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी और वह रीमेक में भी नजर आएंगे।

यह फिल्म 1 मई, 2020 को रिलीज होगी। आपको बता दें कुछ दिनों पहले कुली नंबर 1 के सेट पर आग लग गई थी। जिसकी वजह से 2.5 करोड़ का नुकसान हुआ था। इसके साथ ही कुली नंबर 1 के सेट पर पूरी तरह प्लास्टिक का इस्तेमाल करने से बंद कर दिया है। फिल्म सेट को प्लास्टिक मुक्त बनाने की जानकारी दी थी।इस फिल्म में वीरे दी वेडिंग में काम कर चुकीं एक्ट्रेस शिखा तलसानिया भी नजर आएंगी। अभी शिखा के रोल का खुलासा नहीं हुआ है। अब देखना होगा शिखा किस रोल में नजर आएगी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस फिल्म की कहानी का प्लॉट पहले जैसा रखा गया है। फिल्म में दो लड़कियों के बीच फंसे एक कुली की कहानी को दिखाया जाएगा।

About News Room lko

Check Also

घी वाली रोटी खाकर सबा आजाद ने बना लिए तगड़े एब्स, लोग हुए हैरान

अभिनेत्री सबा आजाद ऋतिक रोशन के साथ अपने अफेयर के चलते काफी चर्चा में रहती ...