Breaking News

छत्तीसगढ़: सीएम भूपेश बघेल के करीबी अफसरों पर ईडी का बड़ा एक्शन, 12 से ज्यादा ठिकानों पर की छापेमारी

छत्तीसगढ़ में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने बड़ी कार्रवाई की है. यहां सीएम भूपेश बघेल के करीबी अफसरों के 12 से ज्यादा ठिकानों पर ईडी ने छापेमारी की है. यह कार्रवाई सुबह साढ़े 7 बजे शुरू हुई.रायपुर में बोलते हुए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि बीजेपी सीधे लड़ नहीं पा रही है।

ED, IT के माध्यम से लड़ने की कोशिश कर रही है। मैं पहले ही कह चुका हूं कि ये फिर आएंगे। ये आखिरी नहीं है। जैसे-जैसे चुनाव पास आएगा इनकी यात्राएं और बढ़ेगी। डराने धमकाने के अलावा कोई काम नहीं है।

छत्तीसगढ़ के दुर्ग में मुख्यमंत्री बघेल की ओएसडी सौम्या चौरसिया, रायगढ़ में कलेक्टर रानू साहू के आवास पर, महासमुंद में अग्नि चंद्राकर, सूर्यकांत तिवारी, माइनिंग हेड आईएएस जेपी मौर्य के रायपुर स्थित आवास पर, रायगढ़ के गांजा चौक निवासी नवनीत तिवारी, प्रिंस भाटिया, सीए सुनील अग्रवाल के ठिकानों पर ईडी ने छापेमारी की।

इस छापेमारी में ईडी ने सीएमओ में उप सचिव सौम्या चौरसिया (दुर्ग) और रायगढ़ कलेक्टर रानू साहू के घर भी रेड की है. सुबह से चल रही कार्रवाई में ED की टीम के दर्जन भर से अधिक अधिकारी शामिल हैं.  रायगढ़ के गांजा चौक निवासी नवनीत तिवारी के घर में भी छापा पड़ा है.

About News Room lko

Check Also

ईडी के हलफनामे पर केजरीवाल का जवाब, एजेंसी पर लगाए मनमानी के आरोप; कहा- रिश्वत के कोई सबूत नहीं

दिल्ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सुप्रीम कोर्ट में प्रवर्तन निदेशालय के हलफनामे का ...