Breaking News

एक बार फिर फिल्म बागी 3 के जरिए तीन गुना एक्शन दिखाने वाला है टाइगर श्रॉफ, देखने को मिलेगा…

मार्च में होली से पहले धमाका करने आ रहे हैं टाइगर श्रॉफ। एक बार फिर से बागी 3 के जरिए तीन गुना एक्शन दिखने वाला है। फ्रेंचाइजी की पिछली दोनों फिल्में हिट रही हैं। जो कि अपने एक्शन के लिए पहचानी गई हैं।

बागी फ्रेंचाइजी की पिछली दोनों फिल्में हिट रही हैं। जो कि अपने एक्शन के लिए पहचानी गई हैं। ट्रेलर में फिल्म के एक्शन की तारीफ हो रही है। यहां तक कि फिल्म के प्रमोशन के दौरान भी मेकर्स और स्टार्स बागी 3 के एक्शन की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

ये कहने में कोई गुरेज नहीं है कि बागी 3 एक्शन के स्तर पर टाइगर को एक पायदान और ऊपर लेकर जाएगी। चलिए जानते हैं कि किस तरह के रियल एक्शन को बागी 3 में शामिल किया गया है। खुद टाइगर ने इसकी जानकारी दी है।

बागी 3
आर्मी ने खुद टैंक्स चलाए
टाइगर ने एक्शन के बारे में बात करते हुए कहा कि बागी 3 में हर चीज को काफी बढ़ा कर दिया गया है। इसके लिए मैं बहुत ही शुक्रगुजार हूं। सर्बिया की सरकार ने हमारा काफी सहयोग दिया है। वहां की आर्मी ने खुद टैंक्स चलाए हैं। सेट पर पहुंचे है।

बागी 3
बागी 3 में तीन गुणा एक्शन

टाइगर ने आगे बताया कि हेलीकाप्टर से लेकर टैंक्स इसके साथ टैक्स से लेकर हथियारों तक, सब कुछ वहां की आर्मी की तरह से हमें उपल्बध कराया गया। टाइगर ने इसे साफ तौर पर इशारा दे दिया कि बागी 3 में इस पार तीन गुना अधिक एक्शन होगा।

बागी 3
400 धमाके

श्रद्धा कपूर ने बागी 3 के एक्शन के बारे में बताते हुए कहा कि जीरो से नीचे के तापमान पर पूरी टीम एक्शम को लेकर काम कर रही है। 400 धमाके और कई रियल लाइफ एक्शन सीन भी हैं।

बागी 3
रियल एक्शन सीन्स

श्रद्धा कपूर ने साफ तौर पर कहा कि स्पेशल इफेक्ट्स और वीएफएक्स का इस्तेमाल अधिक नहीं हुआ है। ऐसे एक नहीं बल्कि कई एक्शन सीन्स हैं जहां पर आपको रियल वाला एहसास होगा।

बागी 3
फाइटिंग सीन को भी विशेष

मीडिया रिपोर्ट अनुसार टाइगर श्रॉफ फिल्म में तीन अलग-अलग विलेन से मुकाबला करते हुए नजर। खास ये है कि ये तीनों विलेन अलग देश के रहने वाले हैं। इसी वजह से टाइगर के साथ इन सभी के फाइटिंग सीन को भी विशेष बनाने की योजना है।

बगी 3
हॉलीवुड की एक्शन फिल्म बॉडी

इन तीनों विलेन की डिटेल भी सामने आ गई है। एक विलेन इजरायली एक्टर जमील खौरी हैं। जो कि हॉलीवुड की एक्शन फिल्म बॉडी ऑफ लाइज में दिख चुके हैं। वो बागी 3 के मुख्य विलेन होंगे। वहीं एक और विलेन इवन कोस्टादिनॉव होंगे। जो बुलगेरिया निवासी हैं। जयदीप अहलावत भारतीय विलेन होंगे। इन सभी के साथ एक्शन का स्तर भी तीन गुना अधिक होगा।

About News Room lko

Check Also

फिर दिखा किंग खान का खास अंदाज, केकेआर के खिलाड़ी सुनील नरेन के साथ बिताया कीमती वक्त

कोलकाता नाइट राइडर्स के मालिक शाहरुख खान हर तरह से अपनी टीम के खिलाड़ियों के ...