Breaking News

समाज को एक संदेश देने आ रहे है फ़िल्म निर्देशक प्रकाश आनंद

भोजपुरी फ़िल्म जगत के निर्देशक प्रकाश आनंद अपनी फिल्म देशी मस्ती के माध्यम से समाज को एक संदेश देने आ रहे है। बता दे कि प्रकाश आनंद भोजपुरी फ़िल्म जगत टैलेंटेड निर्देशको में से है जिनका निर्देशन बहुत लाजवाब है। प्रकाश आनंद ने एडिफ्लोर टीम को फ़िल्म के बारे में बताया कि हमारी फ़िल्म देशी मस्ती एक बेहतरीन कहानी और सब्जेक्ट पर आधारित है जिसके प्री प्रोडक्शन का काम जोरो से चल रहा है।

फ़िल्म की कास्टिंग अभी फाइनल नही है। जिनका चयन चल रहा है, प्री प्रोडक्शन और कास्टिंग फाइनल होते ही हम फ़िल्म की शूटिंग उत्तर प्रदेश की खूबसूरत और रमणीय स्थलों पर की जायेगी। उन्होंने फिल्म के उद्देश्य के बारे में बताया कि हमारी फ़िल्म समाज में गैर कानूनी तरीके से बिक रही शराब जिसे लोग धड़ल्ले से पी रहे है और उसकी चपेट में बालिग, नाबालिग लोग आ रहे है। और ऐसी शराब पीने से क्या हश्र होता है इसी पर आधारित है हमारी ये फ़िल्म। अपनी इस फ़िल्म के जरिये मैं ये संदेश जन जन तक पहुँचाना चाहता हूँ, फ़िल्म में इसके अलावा आप सभी को फैमिली ड्रामा,कॉमेडी का तड़का जो मनोरंजन से भरपूर होगा हमारा यही प्रयास है रहेगा कि आप सभी के लिए एक बेहतरीन सिनेमा बनाकर दूँ। बस आप सभी अपना प्यार आशीर्वाद मुझ पर यानी अपने प्रकाश आनन्द पर बनाये रखे।

हालांकि इस साल मेरी कई फिल्में है जिनके टाइटल और शूटिंग की अनाउंसमेंट बहुत जल्द होगी। फ़िल्म देसी मस्ती का निर्माण अहान फिल्म्स क्रिएशन के बैनर तले होने जा रहा है जिसके लेखक निर्देशक प्रकाश आनंद है।

रिपोर्ट-रंजीत जायसवाल

About Samar Saleel

Check Also

तत्क्षण मर्डर मिस्ट्री के साथ प्रेम कहानी भी

लखनऊ। हिंदी सिनेमा जगत नित नये प्रयोग के लिए जाना जाता है। इसी क्रम में ...