Breaking News

“प्रेम की नइया राम के भरोसे” फिल्म से निर्देशन के क्षेत्र में पर्दापण करेंगे संतोष श्रीवास्तव

आज हम आप सभी लोगो को एक ऐसे शख्स से रूबरू करना चाहते हैं जो भोजपुरी की लगभग 300 से ज्यादा फिल्में बतौर हास्य अभिनेता करने के बाद फिल्म प्रेम की नइया,राम के भरोसे से निर्देशन के क्षेत्र में पर्दापण करने जा रहे हैं। वैसे तो संतोष श्रीवास्तव भोजपुरी सिनेमा मे किसी पहचान के मोहताज नहीं है।

भोजपुरी की तमाम सुपरहिट फिल्मो में अपने अभिनय का लोहा मनवा चुके संतोष श्रीवास्तव निर्देशन के क्षेत्र में भी अपना परचम लहराने के लिए तैयार है। अभिनेता से निर्देशक बने संतोष श्रीवास्तव अपनी पहली ही फिल्म में कुछ बड़ा करना का इरादा रखते हैं तभी तो अपनी पहली ही फिल्म मे भोजपुरी जगत के तमाम सितारों को शामिल कर फिल्म को मल्टी स्टारर बना दिए हैं।

मुख्य भुमिकाओ की बात की जाए तो संतोष श्रीवास्तव ने अयोध्या के सुप्रसिद्ध गायक और अभिनेता विवेक पांडे और फिल्म “ससुरा बड़ा पैसा वाला 2” से सुर्खियो मे आई अभिनेत्री नेहा प्रकाश के साथ साथ नवोदित अभिनेता आशिष यादव, सी.पी, प्रभुनाथ राय दाढ़ी, विकास सिंह वीरप्पन, संजय वर्मा, अंजली उपाध्याय, प्रेम दुबे, अनामिका सिंह, श्रुति यादव, शुभम गुप्ता और जनार्दन पांडे (पुजारी जी) आदि भी मुख्य किरदारो में नजर आएंगे।

ये फिल्म आवा फिल्मस के बैनर तले बनेगी तथा इस फिल्म के निर्माता/निर्देशक दोनो का कमान संतोष श्रीवास्तव ही संभाल रहे हैं। तथा गीतकार प्यारे लाल यादव व राजेश मिश्रा व कैमरामैन -विवेक यादव व पंकज सिंह हैं।तो वही फिल्म की कोरियोग्राफी-सागर शान व प्रचार प्रसार पीआरओ आर्यन पांडे करेंगे। फिल्म के टाइटल को देखा जाए तो ये फिल्म रोमान्स व कॉमेडी ड्रामा बेस्ड फिल्म प्रतित होती हैं। जो दर्शकों को खूब पसंद आएगी।

तथा ये फिल्म अयोध्या के ऐतिहासिक लोकेशनो पर शूत की जाएगी, जिससे हमारे प्रदेश व समाज की संस्कृति बड़े पर्दे पर दिखे। निर्देशक संतोष श्रीवास्तव की माने तो फिल्म की कास्टिंग फिल्म के अनुरूप हुई हैं। जो जो कलाकार जिस जिस कैरेक्टर मेंफिट बैठ सके हम उसी को अपनी फिल्म मे लिए हैं ताकी फिल्म की मेकिन्ग बेहतर हो सके। पीआरओ आर्यन पांडे की माने तो ये फिल्म एक बेहतरीन फिल्म साबित होगी। क्योंकि निर्देशक संतोष श्रीवास्तव निर्देशित फिल्म प्रेम की नइया,राम के भरोसे एक सही कन्सेप्ट पर बन रही है जो दर्शकों मे अपनी एक अलग छाप छोड़ेगी।

पीआरओ आर्यन पांडे से एक खास बातचीत में निर्देशक संतोष श्रीवास्तव ने बताया की मैं बहुत उत्साहित हूँ अपनी पहली निर्देशित फिल्म को लेकर क्युकि ये फिल्म मेरी बतौर निर्देशक पहली फिल्म होगी। 300 से ज्यादा फिल्मो के अनुभव के बाद में निर्देशन के क्षेत्र में आया हूँ l इस सिनेमा के माध्यम से हम भोजपुरी फिल्मो को उसकी लोक संस्कृतियो को अपनी फिल्मो में दर्शाने की कोशिश करेंगे। फिल्म में बाहरी कलाकारो के साथ स्थानीय कलाकारो को भी मौका दिया गया है। जिससे अयोध्या के स्थानीय कलाकार भी उभर सके।

रिपोर्ट-रंजीत जायसवाल

About Samar Saleel

Check Also

‘अंदाज अपना अपना’ के लिए रवीना ने सुझाए इन दो अभिनेताओं के नाम, जानें क्या कहा अभिनेत्री ने

हिंदी सिनेमा में एक से बढ़कर एक फिल्में बनी हैं। कई फिल्में तो ऐसी भी ...