Breaking News

भोजपुरी फिल्म ‘दूल्हा बाबू’ के गानों का फिल्मांकन शुरू, रूमी गेट के पास हुई शूटिंग   

परिवारिक के साथ लव स्टोरी व कॉमेडी से भरपूर यह फिल्म अपने फिल्मांकन के अंतिम चरण में पहुंच चुकी है फिल्म के अन्य कलाकारों की बात करें तो…..

लखनऊ। इन दिनों उत्तर प्रदेश की राजधनी लखनऊ के रमणीय स्थलों पर भोजपुरी फीचर फिल्म दूल्हा बाबू  का फिल्मांकन ज़ोरों से चल रहा है। फिल्म के गाने का फिल्मांकन, गुरुवार को,  इमामबाड़ा के पास स्थित रूमी गेट के मन को मोह लेने वाली लोकेशन पर किया गया।

भोजपुरी फिल्म ‘दूल्हा बाबू’ के गानों का फिल्मांकन शुरू, रूमी गेट के पास हुई शूटिंग   

इस फिल्म की नायिका प्रीति मौर्या एवं फिल्म के नायक आदित्य मोहन दूबे ने अपने अभिनय से फिल्मांकन हो रहे गाने में चार चांद लगा दिए। ज़िया इनफोकस फ़िल्म क्रिएशन के बैनर के तले बन रही भोजपुरी फिल्म दूल्हा बाबू के निर्माता डी एम त्रिपाठी व सह-निर्माता सुनील पाण्डेय व रोहित द्विवेदी हैं और इस फिल्म के लेखक आदर्श जैन हैंं। इस फिल्म के संगीतकार  मधुकर आनन्द व आदर्श जैन है। फिल्म के नृत्य निर्देशक दिलीप मिस्त्री अभिजीत बनर्जी हैं।

फिल्म के संगीतकार  मधुकर आनन्द व आदर्श जैन और नृत्य निर्देशक दिलीप मिस्त्री अभिजीत बनर्जी हैं।

परिवारिक के साथ लव स्टोरी व कॉमेडी से भरपूर यह फिल्म अपने फिल्मांकन के अंतिम चरण में पहुंच चुकी है फिल्म के अन्य कलाकारों की बात करें तो आदित्य मोहन प्रीति मौर्या के साथ तनु श्री ,अवधेश मिश्रा,  अनारा गुप्ता,अनिता सहगल,के के गोस्वामी ,रोहित सिंह (मटरू) व अन्य कलाकार नजर आयेंगे। और आप को बता दे कि इस भोजपुरी फिल्म में अनूप जलोटा मेहमान कलाकार रुप में नजर आयेंगे।

About reporter

Check Also

गौरी खान ने शेयर की बेटी सुहाना के जन्मदिन की कुछ UNSEEN फोटो, देखकर लट्टू हुए फैंस

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें शाहरुख खान की लाडली बेटी सुहाना खान बीते ...