Breaking News

किसानों की दशा और दिशा सुधारने के लिये गठित हो आयोग – हिन्दू महासभा

प्रेषित ज्ञापन में मांग उठायी गयी है कि किसानों की स्थिति को सुधारने के लिये किसान आयोग के गठन की जल्द से जल्द घोषणा की जाये ताकि…..

लखनऊ। अखिल भारत हिन्दू महासभा ने आज पूरे प्रदेश के जिला मुख्यालय में किसान आयोग के गठन की मांग को लेकर ज्ञापन सौंपा। प्रेषित ज्ञापन में कहा गया है कि देश के किसानों की समस्याओं के निराकरण के लिये आज तक कोई ठोस कदम नहीं उठाये गये है, जिससे उनकी कोई सुनवाई नहीं होती है। नतीजतन किसान आज भी आजादी के 75 वर्ष में प्रवेश करने के बाद भी अपने को असहाय सा महसूस कर रहा है।

किसानों की दशा और दिशा सुधारने के लिये गठित हो आयोग – हिन्दू महासभा

प्रेषित ज्ञापन में मांग उठायी गयी है कि किसानों की स्थिति को सुधारने के लिये किसान आयोग के गठन की जल्द से जल्द घोषणा की जाये ताकि किसानों से जुड़ी हर तरह की समस्याओं के निराकरण में तत्काल कदम उठाये जा सके।

इस क्रम में यहा प्रदेश की राजधानी के जिला मुख्यालय में प्रदेश अध्यक्ष ऋशि त्रिवेदी, किसान प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष अंकेष सिंह चौहान, प्रदीप जायसवाल, व्यापारी प्रकोष्ठ प्रदेश अध्यक्ष, सिद्धार्थ दुबे प्रदेश महामंत्री, हरिओम मिश्रा प्रदेश उपाध्यक्ष, हर्षिका जयसवाल प्रदेश मंत्री, नीरज शुक्ला जिला अध्यक्ष लखनऊ, प्रकाश श्रीवास्तव महानगर अध्यक्ष लखनऊ, गोपी किशन श्रमिक प्रकोष्ठ प्रदेश अध्यक्ष, ओम प्रकाश मिश्रा, एडवोकेट राजेश, रूबी श्रीवास्तव, चंद्रमौली शुक्ला महानगर लखनऊ महामंत्री सहित सैकड़ों लोग पहुंचे और किसान आयोग को बनाये जाने की मांग को लेकर मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा।

About reporter

Check Also

गंगोश्री हॉस्पिटल में दो दिवसीय स्वास्थ्य कैम्प, निःशुल्क परामर्श एवं जाँच का आयोजन

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें Published by- @MrAnshulGaurav Tuesday, May 24, 2022 वाराणसी। गंगोश्री ...