Breaking News

“झूठे वादे करके जीत हासिल करने के बजाय मैं हारना पसंद करूँगा”, चुनावी वादों पर बोले ऋषि सुनक

ब्रिटेन के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार ऋषि सुनक ने कहा कि आर्थिक संकट से निपटने की उनकी योजना के संबंध में झूठे वादे करके जीत हासिल करने के बजाय वह हारना पसंद करेंगे.उनका कहना है कि, उन्हें लगता है कि ऋषि में ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बनने की काबलियत है, वे देश को आगे ले जा सकते हैं। वहीं ऋषि सुनक ने इंटरव्यू में बड़ी बात कह दी है।

सुनक (42) ने कहा, ‘मैं झूठे वादे करके जीतने की बजाय हारना पसंद करूंगा.’उन्होंने कहा, ‘मुझे पता है कि लाखों लोग महंगाई को लेकर चिंतित हैं, खासकर उनके बिजली के बिल को लेकर….मेरा कहना है कि अगर मैं प्रधानमंत्री बनता हूं तो मैं उन परिवारों की और अधिक मदद करूंगा जिन्हें सबसे अधिक मदद की जरूरत है क्योंकि स्थिति अब इस साल की शुरुआत से बदतर है, जब मैंने इन उपायों की घोषणा की थी.’

कंजर्वेटिव पार्टी के सदस्यों द्वारा दोनों उम्मीदवारों से सवाल-जवाब किए जा रहे हैं. ये सदस्य चुनाव में मतदान करेंगे. इस दौरान बढ़ती मुद्रास्फीति और कीमतों का मुद्दा हावी होता दिख रहा है.अपने इंटरव्यू में ऋषि सुनक ने कहा कि, बोरिस जॉनसन की जगह लेने के लिए वह झूठ का सहारा लेना छोड़कर कंजर्वेटिव पार्टी नेतृत्व की दौर में हारना पसंद करेंगे। वे झूठा वादा नहीं करेंगे।

About News Room lko

Check Also

पाकिस्‍तान की राजनीति में आया नया भूचाल, मरियम नवाज का गंदा वीडियो बनवाना चाहती थीं बुशरा बीबी

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें पाकिस्तान में इन दिनों लीक हुए ऑडियो की ...