Breaking News

आग ही आग : कहीं बिजली की आग में भैंस की मौत, कहीं 25 कुन्तल लहसुन और भूसा राख

जानकारी के अनुसार थाना बिधूना क्षेत्र के ग्राम नगला तुला में बुधवार को दिन में करीब 12 बजे बिजली का टूट कर गिरने से जयवीर दिवाकर की झोपड़ी में आग लग गयी। जिससे झोपड़ी में रखा 25 कुन्तल लहसुन समेत भूसा जलकर राख हो गया।

बिधूना। क्षेत्र के ग्राम नगला तुला में बुधवार को बिजली का तार टूटकर गिरने से एक झाोपड़ी में आग लग गयी। आग से झोपड़ी समेत उसमें रखा 25 कुन्तल लहसुन व भूसा जहां जलकर राख हो गया। वहीं एक भैंस की जलकर मौत हो गयी। जबकि दो पड़ियां गंभीर रूप से झुलस गयीं। आग से दो लाख रूपए से अधिक का नुकसान हो गया।

आग ही आग : कहीं बिजली की आग में भैंस की मौत, कहीं 25 कुन्तल लहसुन और भूसा राख

जानकारी के अनुसार थाना बिधूना क्षेत्र के ग्राम नगला तुला में बुधवार को दिन में करीब 12 बजे बिजली का टूट कर गिरने से जयवीर दिवाकर की झोपड़ी में आग लग गयी। जिससे झोपड़ी में रखा 25 कुन्तल लहसुन समेत भूसा जलकर राख हो गया। जबकि वहां पर बंधी एक भैंस जलकर मर गयी। जयवीर व राम लखन की दो पडियां झुलस गयीं। आग लगने की जानकारी होते ही पशुओं को खोलकर बचाने के प्रयास में पड़ोसी रमेश चन्द्र दिवाकर भी झुलस गये।

ग्रामीणों व दमकल कर्मियों की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू जा सका।

आग लगने की जानकारी होते ही दमकल कर्मी व पुलिस मौके पर पहुंच गयीं। ग्रामीणों व दमकल कर्मियों की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू जा सका। उधर आग लगने की जानकारी होते ही क्षेत्रीय लेखपाल सुप्रिया यादव मौके पर पहुंच गयीं हैं। जिनके द्वारा आग से हुए नुकसान का आंकलन किया जा रहा है।

रिपोर्ट-अनुपमा सेंगर

About reporter

Check Also

पारदर्शी व्यवस्था का व्यापक लाभ

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें Published by- @MrAnshulGaurav Thursday, May 19, 2022 नियुक्तियों में ...