Breaking News

गौशाला में मिला गाय का कंकाल, वीडीओ ने कहा व्यवस्थाएं रखे दुरूस्त नहीं तो होगी कार्रवाई

खंड विकास अधिकारी जितेन्द्र बाबू यादव ने बुधवार को दिन में अचानक भिखरा व सोहनी की गौशाला का निरीक्षण किया। गौशाला में गंदगी व पानी की समस्या को देखते हुए उन्होंने सचिव व देखरेख कर कार्मचारी को फटकार लगायी।

बिधूना। खंड विकास अधिकारी बिधूना ने बुधवार को भिखरा व सोहनी की गौशालाओं का निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान उन्हें एक मरी गाय व एक का कंकाल मिला। गौशालाओं में गंदगी व अन्य समस्याओं को लेकर भड़के वीडीओं ने कहा कि व्यवस्थाएं दुरूस्त रखें नहीं कार्रवाई की जायेगी।

गौशाला में मिला गाय का कंकाल, वीडीओ ने कहा व्यवस्थाएं रखे दुरूस्त नहीं तो होगी कार्रवाई

खंड विकास अधिकारी जितेन्द्र बाबू यादव ने बुधवार को दिन में अचानक भिखरा व सोहनी की गौशाला का निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान भिखरा की गौशाला में गंदगी व पानी की समस्या को देखते हुए उन्होंने सचिव व देखरेख कर कार्मचारी को फटकार लगायी। सोहनी बराहार गांव की गौशाला के निरीक्षण के दौरान उन्हें एक गाय का कंकाल मिलने के साथ, खुले में मरी पड़ी एक गाय दिखी जिस पर उन्होंने नाराजगी व्यक्त की। उन्होंने सचिव से गड्ढा खुदवाकर उसे जमीन में दफनाये जाने का निर्देश दिया। साथ ही यहां पर एक बीमार गाय मिलने पर उन्होंने पशु चिकित्सक से बात कर उसके उपचार हेतु कहा। यहां पर गोदाम में तोरी का भूसा मिलने पर उसे हटवाये जाने के लिए कहा।

खंड विकास अधिकारी ने कहा कि गौशाला में अच्छे से सफाई रखने के साथ गायों के पीने के लिए साफ पानी, पर्याप्त मात्रा में भूसा की उपलब्धता के साथ सभी समस्याओं को हल किया जाये। उन्होंने कहा कि गौशाला अच्छे से चलायी जाये अन्यथा कार्रवाई की जायेगी। इस मौके पर प्रधान राम कुमार, ग्राम पंचायत सचिव पंकज तिवारी और शिकायत करता अबधेश कुमार आदि भी मौजूद रहे।

रिपोर्ट-अनुपमा सेंगर

About reporter

Check Also

बड़ौत में विजय संकल्प रैली में पहुंचे जयंत और पत्नी चारू चौधरी, मंच से जमकर गरजे सीएम योगी

सीएम योगी आदित्यनाथ और रालोद अध्यक्ष चौधरी जयंत सिंह के साथ ही चारू चौधरी आज ...