Breaking News

फिरोजाबाद पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, हथियार बनाने की फैक्ट्री पकड़ी

फिरोजाबाद पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। पंचायत चुनाव में प्रयोग के लिए बनाए जा रहे तमंचे की फैक्ट्री पर पुलिस ने छापामार कार्रवाई कर दो सगे भाइयों को गिरफ्तार किया है। साथ ही पुलिस ने मौके से करीब एक दर्जन बने व अधबने अवैध तमंचे सहित बड़ी मात्रा में उपकरण भी बरामद किए हैं।

पुलिस ने आज मामले का खुलासा करते हुए पकड़े गए दोनों आरोपियों को जेल भेज दिया है जबकि एक आरोपी फरार है पकड़े गए दोनों सगे भाइयों के नाम राहुल और रामकुमार हैं। यह दोनों ही भाई पिछले कई वर्षों से अवैध तरीके से असला बनाकर बेचने का कार्य किया करते हैं। थाना मटसेना पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर गांव सिकहारा के पास जमुना किनारे जंगलों में बनाये जा रहे अवैध असला फैक्ट्री पर छपमार कार्यवाही की पुलिस ने मौके से राहुल और रामकुमार को गिरफ्तार किया है।

जबकि इनका एक साथी अमरेश भागने में सफल रहा है।छापामार कार्रवाई के दौरान पुलिस ने मौके से करीब एक दर्जन बने और अधबने तमंचे सहित बड़ी मात्रा में तमंचे बनाने वाले उपकरण भी बरामद किए हैं।पुलिस के अनुसार आरोपियों ने बताया कि आगामी पंचायत चुनाव के लिए बड़ी मात्रा में आर्डर मिला था। जिसके आधार पर ये अवैध तमंचा बनाकर बेचने की फिराक में थे। फिलहाल एसएसपी अजय कुमार पांडेय ने आज पुलिस लाइन के सभागार में मामले का खुलासा करते हुए पकड़े गए दोनों आरोपियों को जेल भेज दिया है। और फरार आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस प्रयास में जुटी हुई है।

रिपोर्ट-मयंक शर्मा

About Samar Saleel

Check Also

बड़ौत में विजय संकल्प रैली में पहुंचे जयंत और पत्नी चारू चौधरी, मंच से जमकर गरजे सीएम योगी

सीएम योगी आदित्यनाथ और रालोद अध्यक्ष चौधरी जयंत सिंह के साथ ही चारू चौधरी आज ...