Breaking News

फिरोजाबाद: पुलिस के हत्थे चढ़ा लूटपाट करने वाले गिरोह के तीन बदमाश, तीन अन्य फरार

फिरोजाबाद। जिले की सिरसागंज थाना पुलिस और क्राइम ब्रांच ने लूटपाट करने वाले गिरोह के तीन सदस्यों को गिरफ्तार किया है। यह गिरोह छह सदस्यीय है, जिनके तीन अन्य साथियों की तलाश की जा रही है। गिरोह राहगीरों को अपना निशाना बनाता था। पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर इन्हें लूट की योजना बनाते हुए अरेस्ट किया है।

कौन है बदमाश

पकड़े गए बदमाशों में रॉकी पुत्र कन्हैया लाल है जो कि गांव पूठारमपुरा थाना चौबिया जनपद इटावा का रहने वाला है। दूसरा बदमाश वीरू नगर पुत्र राजेश निवासी टिटिटल गांव थाना वकेबर जिला इटावा का रहने वाला है, जबकि तीसरा बदमाश शिबम पुत्र रविन्द्र निवासी कुंजपुरा रोड सिरसागंज जिला फ़िरोज़ाबाद का रहने वाला है। पुलिस के मुताविक इनके तीन साथी फरार हो गए जिनकी तलाश की जा रही है

ये बदमाश हुए फरार

  1. वाजिद पुत्र यूनिश निवासी फकीर टोला, सिरसागंज, फ़िरोज़ाबाद
  2. गोलू गुप्ता पुत्र राम मोहन निवासी फ्रेंड्स कॉलोनी, सिरसागंज, फ़िरोज़ाबाद
  3. प्रधुम्न गुप्ता पुत्र वेदप्रकाश निवासी खडकौली थाना बसरेहर जिला इटावा

बदमाशों के कब्जे से समान बरामद

पुलिस ने पकडे गए बदमाशों के कब्जे से एक चैन, 2 पेंडल, एक टॉप्स,1 बाली, 2 बाइक, दो नाजायज असलाह, बैंक कर्मी का लूटा हुआ बैग जिसमें कुछ चाबियां और कागजात बरामद हुए है।

सिरसागंज के सीओ ई. राजा ने वार्ता कर पूरे मामले का खुलासा किया और कहा कि पकड़े गए आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्यवाही की जा रही है। जो लुटेरे फरार हैं उनकी भी जल्द गिरफ्तारी की जायेगी .

रिपोर्ट-अरविन्द शर्मा

About Samar Saleel

Check Also

इटावा से भाजपा सांसद व प्रत्याशी रामशंकर कठेरिया के पक्ष में मुख्यमंत्री ने की जनसभा

• कल्याण सिंह के लिए संवेदना के शब्द नहीं निकले और माफिया के घर फातिहा ...