Breaking News

पहले प्रेमी को मारा-फिर बेटी को लटकाया, बाप-बेटे ने दिया ऐसे वारदात को अंजाम

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के सीतापुर (Sitapur) जिला पुलिस ने शनिवार को फैय्याज आलम और उसके बेटे जहीर के खिलाफ राष्ट्रीय सुरक्षा कानून (National Security Act) के तहत मुकदमा दर्ज किया है। आरोप है कि दिसंबर 2021 में फैयाज की अपनी बेटी शबरीन और उसके कथित प्रेमी रंजीत की निर्मम हत्या कर दी थी। तब पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार करके जेल भेजा था।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक थाना कोतवाली टीपी सिंह ने बताया कि 24 दिसंबर 2021 को थाना क्षेत्र के गांव मुस्तफाबाद से सूचना मिली थी कि शबरीन (उम्र 20) नाम की एक युवती ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा था। वहीं घटना के बाद से शबरीन का पिता और भाई फरार थे।

थाना प्रभारी ने कहा कि शबरीन की #पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से पता चला था कि उसका पहले गला घोंटा गया और फिर उसे आत्महत्या का रूप देने के लिए फांसी पर लटका दिया गया। जांच से यह भी सामने आया था कि शबरीन, रंजीत नाम के एक युवक के साथ प्रेम प्रसंग में थ। घटना के बाद रंजीत भी लापता था। पुलिस ने बताया कि छह दिन बाद शारदा नदी से रंजीत का शव बरामद किया।

मामले की गंभीरता से जांच के बाद पुलिस ने बताया कि फैय्याज और जहीर ने पहले रंजीत की हत्या की थी। फिर उसके शव को शारदा नदी में फेंक दिया था। इसके बाद उन्होंने घर आकर शबरीन की हत्या कर दी और उसके शव को फंदे से लटका दिया। घटना के बाद गांव में सांप्रदायिक तनाव हो गया था। कई दिनों कर गांव में पुलिस और पीएसी तैनात की गई थी। इसी मामले में पुलिस ने दोनों हत्यारोपी पिता-बेटे के खिलाफ एनएसए की कार्रवाई की है।

About News Room lko

Check Also

इटावा से भाजपा सांसद व प्रत्याशी रामशंकर कठेरिया के पक्ष में मुख्यमंत्री ने की जनसभा

• कल्याण सिंह के लिए संवेदना के शब्द नहीं निकले और माफिया के घर फातिहा ...