Breaking News

सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई महिला बुनकर के साथ गैंगरेप की ये घिनौनी वारदात, व फिर हुआ…

उत्तर प्रदेश की कालीन नगरी भदोही अभी तक बाल बंधुआ मजदूरी को लेकर ही देश दुनिया में बदनाम थी लेकिन भदोही कोतवाली इलाके के फत्तूपुर स्थित केशरी एक्सपोर्ट नामक एक कालीन कंपनी में महिला बुनकर के साथ गैंगरेप की वारदात हुई ।

गैंगरेप की पूरी वारदात कम्पनी में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। मंगलवार को पुलिस अधीक्षक राम बदन सिंह ने कहा कि इस कालीन निर्यात कंपनी की गिनती जिले की बड़ी कंपनियों में कम्पनी में बड़ी संख्या में बुनकर काम करते है। इस कम्पनी में बलिया का एक परिवार रहकर बुनाई का काम करता था। पीड़ित महिला का पति किसी काम से अपने घर गया था। इसी का फायदा उठाकर कम्पनी के मालिक रामचंद्र गुप्ता ने पीड़ित महिला को काम के बहाने अपने कमरे तक बुलाया और जबरन कमरे में बंद कर महिला से पहले खुद रेप किया उसके बाद उसके एक साथी अरूण दुबे जो कंपनी का वकील है उसने भी महिला से दुष्कर्म किया ।

महिला ने सोमवार की रात पुलिस को अपनी आपबीती बताई। मामला चूकि एक बड़े कालीन निर्यातक से जुड़ा था इसलिये पुलिस ने तमाम बिन्दुओ पर जाँच की। कम्पनी के अंदर और कमरे के पास लगे सीसीटीवी फुटेज को जब पुलिस ने खंगाला तो इस घटना से जुड़े ठोस साक्ष्य मिले। भदोही कोतवाली पुलिस ने कालीन निर्यातक रामचंद्र गुप्ता और उसके

साथी अरुण दुबे को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने इस मामले में गंभीर धाराओं में दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। भदोही एसपी ने बताया की सीसीटीवी में जो फुटेज मिले है उससे साफ हो रहा है की पीड़ित महिला के साथ गैंगरेप किया गया है।

About News Room lko

Check Also

कैसरगंज सीट पर अब भी सस्पेंस कायम, भाजपा के दो पैनलों में चार नामों पर हो रही चर्चा

कद्दावर, किलेबंदी और किरदार। अरसे तक जेहन में यही अल्फाज कैसरगंज की सियासत का खाका ...