Breaking News

27 फरवरी को होगा प्रथम ‘वेबीनार गोल्डन बेव अवार्ड’

तेजी से उभरती नई ओटीटी (ओवर द टॉप) कंपनी ‘वेबीनार इंडिया’ आगामी 27 फरवरी को जूहू मुंबई स्थित होटल जे डब्ल्यू मैरियट में प्रथम “वेबीनार गोल्डन वेव अवार्ड” का भव्य आयोजन कर रही है जिसमें ओटीटी की हर विधा से जुड़े कलाकारों तकनिशनों को उनकी प्रतिभा के लिए पुरस्कृत और सम्मानित किया जाएगा।

इस अवार्ड के निर्देशक गोपी सप्रू बताया कि आज के इस दौर में ओटीटी एक बड़ा मंच है और इसके पूरे विश्व में अरबों दर्शक हैं। हम इसमें ओटीटी से जुड़े निर्माताओं, निर्देशकों, सर्वश्रेष्ठ नायक, नायिका, खलनायक, खलनायक, कॉमेडियन, सपोर्टिंग एक्टर मेल और फीमेल सहित कथा-पटकथा, संवाद, छायांकन, संगीत, सेट डिजाइनिंग और संपादन के लिए अवार्ड देंगे। इसी के साथ कोरोना जैसी महामारी से लड़ते हुए अपना जीवन गंवाने वाले पुलिसकर्मियों, डॉक्टरों और सामाजिक कार्यकर्ताओं को भी मरणोपरांत सम्मानित किया जाएगा। इसी के साथ अब इंस्टाग्राम पर सबसे लोकप्रिय एक महिला और पुरुष को भी सम्मानित किया जाएगा ‘यूट्यूब’ पर आने वाले प्राइवेट गीतों की भी एक विशेष श्रेणी रखी गई है।


इस कार्यक्रम की सबसे बड़ी विशेषता है कि ‘वेबीनार इंडिया’ ने देश के तमाम फोटो स्टूडियो से संपर्क साधकर गांव कस्बे और मोहल्ले के स्थानीय टैलेंट को खोज कर उसे गांव से सीधे मुंबई तक लाने और उन्हें अभिनय और गायन में एक मंच देने का फैसला किया है जिससे स्थानीय प्रतिभाओं को अंतरराष्ट्रीय स्तर तक एक पहचान मिल सके।

Loading...

‘वेबीनार इंडिया’ ओटीटी के चार अलग-अलग मंच है, जिसमें ‘वेबीनार इंटरटेनमेंट’ में शुद्ध पारिवारिक मनोरंजन, ‘वेबीनार 18 प्लस’ में एडल्ट कंटेंट, ‘वेबीनार 24×7 न्यूज़’ में 24 घंटे ताजातरीन देश विदेश की खबरें और छात्रों के लिए ‘वेबीनार एजुकेशन’ में देश के तमाम नामचीन अध्यापकों द्वारा छात्रों को सही सलाह और कैरियर बनाने में मदद मिलेगी।

इस अवार्ड समारोह में अभिषेक बच्चन, पंकज त्रिपाठी, दिव्यांशु शर्मा, अली फैजल, श्वेता त्रिपाठी, रसिका दुग्गल, हर्षिता और राजेश तेलंग, शीबा चड्ढा, विक्रांत मेस्सी, लिलिपुट, विजय वर्मा, फ्लोरा सैनी, अर्जुन माथुर, शोभिता धुलिपाला, जिम सरबाह, कलिका कोचीन, विनय पाठक, शरद केलकर, मनोज बाजपेई, दिलीप ताहिल, माननी मिश्रा, आयशा रजा मिश्रा, विजय राज और शरीब हाशमी, सहित तमाम निर्माता, निर्देशकों और तकनीशियनो को नामांकित और आमंत्रित किया गया है।

Loading...

About Samar Saleel

Check Also

5 साल पहले फिल्म में वकीलों को कहा था बेशर्म, MP के नाराज वकील ने अक्षय कुमार को भेजा नोटिस

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें मध्य प्रदेश के कटनी जिले की एक अदालत ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *