Breaking News

छेड़खानी का विरोध करने पर महिला के ऊपर ज्वलनशील पदार्थ फेंका

फ़िरोज़ाबाद। जनपद के थाना पचोखरा क्षेत्र गढी दया में खेत पर पानी लगाकर अपने घर लौट रही एक महिला को रास्ते में चार लोगों ने रोक लिया। आरोप है उसके बाद उक्त लोगो ने छेड़खानी की, जिसका विरोध करने पर उसके ऊपर ज्वलनशील पदार्थ फेंक दिया। आनन फानन में महिला को जिला अस्पताल के सरकारी ट्रॉमा सेंटर लाया गया।

उक्त जानकारी मीडिया को यहां पर उक्त महिला ने दी। साथ ही बताया दो लोगो को उसने पहचान लिया था, फिलहाल उसका उपचार किया जा रहा है। वहीं ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक आरपी सिंह का कहना था एक महिला आई है उन्हें वह कैमिकल बर्निंग लग रही है। चिकित्सक के अनुसार लगभग 25 से 30 प्रतिशत झुलसी है, बाकी उपचार के लिए सर्जन को बुलाया है।

गढी दया में महिला पर ज्वलनशील पदार्थ फेंकने के आरोप मामले में एसपी सिटी मुकेश कुमार मिश्रा भी जिला अस्पताल के सरकारी ट्रॉमा सेंटर पहुँचे, जहां उन्होंने पीड़ित महिला व उसके परिजनों से बात करने के अलावा चिकित्सक से भी बात की।
उन्होंने बताया कि थाना पचोखरा के अंतर्गत एक गढी दया गांव है वहां की विवाहिता पीड़िता है, इन्होंने दो व्यक्तियों के नाम लेते हुए और दो अन्य अज्ञात का नाम लेते हुए उनके ऊपर तेजाब फेंकने की शिकायत की है। आरोपियों द्वारा छेड़खानी करने का विरोध करने के बाद घटना को अंजाम दिया गया है, पुलिस मौके पर पहुँची है।

फ़िलहाल महिला का चिकित्सकीय उपचार कराया जा रहा है। आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्जकर आवश्यक विधिक कार्यवाही की जा रही है। वहीं अन्य तथ्य प्रकाश में आये हैं। प्रथम दृष्टया इनके पति भी समान अपराध में विगत माह से जेल में है और उस पक्ष के कुछ पैरवीकर्ता है जिनका इन्होंने नाम लिया है। इन समस्त बिंदुओं पर जांच की जा रही है। साक्ष्य के आधार पर शीघ्र विधिक कार्यवाही की जाएगी।

रिपोर्ट-मयंक शर्मा

About Samar Saleel

Check Also

दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम को झटका, मनीष सिसोदिया की न्यायिक हिरासत सात मई तक बढ़ी

दिल्ली आबकारी नीति से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में आप नेता और पूर्व उपमुख्यमंत्री ...