Breaking News

पाक में बढ़ी इमरान सरकार की मुश्किलें, ‘आजादी मार्च’ के बहकावे में आई पाक सेना दिया यह बड़ा बयान…

पाकिस्तान में इमरान खान सरकार की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। इमरान के खिलाफ देश में चल रहे आजादी मार्च को लेकर पाक सेनाका बड़ा बयानसामने आयाहै।पाक सेनाके प्रवक्ता मेजर जनरल आसिफ गफूर ने दावा किया है कि सेना का देश की किसी भी राजनीतिक मामले में कोई दखल नहीं और न ही इससे कोई लेना-देना है । यह बात जनरल आसिफ गफूर ने पाक न्यूज चैनल के साथ एक इंटरव्यू में कही। उनका ये इशारा जमात उलेमा ए इस्लाम फजी (JUIF) नेता मौलाना फजलु रहमान द्वारा इमरान खान के इस्तीफे को लेकर जारी आंदोलन की तरफ था।

उनसे जब यह पूछा गया कि क्या सेना प्रमुख जनरल कमर जावेद बाजवा इमरान के खिलाफ चल रहे आजादी मार्च का मामला सुलझाने में मध्यस्ता करेंगे तो उन्होंने कहा कि सेना का मौजूदा राजनीतुि से कुछ लेना-देना नहीं । उन्होंने दावा किया कि सेना राष्ट्रीय सुरक्षा के मुद्दों में व्यस्त है और देश की सुरक्षा के लिए हर कदम उठाएगी। जब उनसे ये पूछा कि क्या सेना प्रमुख जनरल कमर जावेद बाजवा इमरान सरकार के खिलाफ जारी धरने को समाप्त करवाने की कोशिश करेंगे तो गफूर ने कहा धरना एक राजनीतिक गतिविधि है और इसमें सेना कोई दखल नहीं देगी।

चुनाव में दखलंदाजी के आरोपो का जबाव देते हुए उन्होंने कहा कि सेना की देश की चुनाव प्रक्रिया में कोई भूमिका नहीं और न ही ऐसा कोई इरादा है। बता दें कि पाक सेना ने शनिवार को चेतावनी दी थी कि देश में किसी को भी अस्थिरता या अराजकता फैलाने की इजाजत नहीं दी जाएगी।बता दें कि पाकिस्तान में पिछले 6 दिनों से इमरान खान के इस्तीफे की मांग को लेकर आजादी मार्च जारी है ।

About News Room lko

Check Also

लाहौर में दुष्कर्म की वारदात को लेकर भड़की हिंसा; एक सुरक्षाकर्मी की मौत, कई स्कूलों में की गई आगजनी

पाकिस्तान के लाहौर में कथित दुष्कर्म की घटना के खिलाफ बड़े पैमाने पर विरोध प्रदर्शन ...