Breaking News

सिद्धू मूसेवाला की हत्या के लिए लारेंस बिश्नोई ने ऐसी की थी जेल में प्लानिंग, सुनकर पुलिस के भी उड़े होश

दिल्ली की तिहाड़ जेल और विदेश में बैठे तीन गैंगस्टरों ने मिलकर चार राज्यों से आठ किराए के शूटर जुटाए और अंत में एक ड्रग एडिक्ट ने सिद्धू मूसेवाला की अंतिम-मिनट की रेकी की,लारेंस ने कनाडा में बैठे गोल्डी बराड़ की मदद से अपने भाई अनमोल को भारत से बाहर यूरोप में शिफ्ट करवाया. फिलहाल लारेंस का भाई अनमोल यूरोप में है.

सिद्धू मूसेवाला की हत्या की साजिश जेल में बैठे लारेंस ने कनाडा में बैठे गोल्डी बराड़ से फोन पर बातचीत करके रची थी. जिसके बदले में उसे केवल कुछ हजार रुपये मिलने की बात सामने आ रही है.

सिद्धू की हत्या की फूल प्रूफ प्लानिंग होने के बाद सबसे पहले लारेंस बिश्नोई ने जेल से छूटे अपने भाई अनमोल को गोल्डी बराड़ की मदद से भारत से फरार करवाया और यूरोप में कहीं शिफ्ट करवा दिया

पंजाब पुलिस इस घटना के पीछे कुछ गिरोहों की आपसी रंजिश को जिम्मेदार बता रही है. बहरहाल 29 मई को मानसा में दिनदहाड़े सिद्धू मूसेवाला की हत्या किए जाने के 18 दिन बाद भी राज्य के अधिकारी किसी भी शूटर को गिरफ्तार नहीं कर पाए हैं.  मूसेवाला की हत्या की साजिश के कथित मास्टरमाइंड गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई से चल रही पूछताछ से हर बात का खुलासा हो सकता है.

About News Room lko

Check Also

उत्तराखंड में तेज़ी से फैल रहा कोरोना संक्रमण, पिछले 24 घंटे मे सामने आए 52 नए संक्रमित

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें उत्तराखंड में कोरोना केस धीरे-धीरे डराने लगे हैँ। ...