Breaking News

रेस्त्रां के बाहर गरीब बच्चो को 2000 रूपए के नोट बाटती नजर आई नेहा कक्कड़ व बनाया ऐसा मुँह…

बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ अभी तक अपनी शादी को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही थीं । खबर थी कि उनकी शादी आदित्य नारायण के साथ होने वाली है । ‘इंडियन आइडल 11’ के सेट से दोनों की शादी की तस्वीरें और एक वीडियो भी सामने आया था । बाद में आदित्य ने अपने बयान में कहा था कि ये सब सिर्फ शो की टीआरपी के लिए किया गया था । शो में नेहा जज की भूमिका में नजर आ रही हैं।

अब इन सबके बीच नेहा कक्कड़ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है । इस वीडियो में नेहा मुंबई के किसी रेस्त्रां से बाहर आती दिख रही हैं । वो बाहर आती हैं तो कुछ फैंस उनके साथ सेल्फी लेने के लिए कहते हैं । नेहा सेल्फी देती हैं, तब तक वहां कुछ बच्चे आ जाते हैं जो उनसे पैसे और खाने को मांगने लगते हैं ।

नेहा बच्चों को देख खुद को रोक नहीं पाती हैं और अपने पर्स से पैसे निकालने लगती हैं । नेहा बच्चों को 2000 के नोट देती दिख रही हैं । नेहा ने दो बच्चों को 2-2 हजार के नोट दिए और उनसे कहा कि आपस में बांट लेना । नेहा का ये वीडियो मशहूर फोटोग्राफर विरल भयानी ने शेयर किया है ।

नेहा की इस दरियादिली को देख फैंस उनकी बहुत तारीफ कर रहे हैं । यूजर्स कह रहे हैं कि वो काफी विनम्र स्वभाव की हैं। एक ने लिखा कि वो कितनी प्यारी लग रही हैं। इसी वीडियो में देखने को मिला कि पैसे देने के बाद नेहा अपनी कार की ओर बढ़ जाती हैं । तभी एक मीडिया पर्सन उनके पीछे जाता है ।

वह नेहा से पूछता है कि आपकी शादी कब होगी । यह बात सुनकर नेहा जोर से हंसने लगती हैं और बिना जवाब दिए आगे बढ़ जाती हैं । बता दें कि नेहा गाना गाने के अलावा एक्टिंग और डांसिंग भी करती हैं । नेहा के टिक टॉक वीडियो खूब वायरल होते हैं । हाल ही में नेहा और आदित्य नारायण का एक म्यूजिक वीडियो आया था जो काफी हिट हुआ है ।

About News Room lko

Check Also

तत्क्षण मर्डर मिस्ट्री के साथ प्रेम कहानी भी

लखनऊ। हिंदी सिनेमा जगत नित नये प्रयोग के लिए जाना जाता है। इसी क्रम में ...