Breaking News

राष्ट्रीय लोक अदालत के व्यापक प्रचार-प्रसार के लिए न्यायाधीश प्रचार वाहन को विकास खण्ड़ों के लिए हरी झण्डी दिखाकर करेंगे रवाना

फिरोजाबाद। अपर जिला जज व नोडल अधिकारी राष्ट्रीय लोक अदालत आजाद सिंह ने बताया कि राष्ट्रीय लोक अदालत में आपसी सुलह समझौते से विभिन्न वाद निपटाऐं जाऐगें। जनपद में इसके व्यापक प्रचार-प्रसार के लिए दीवानी न्यायालय प्रांगण में 14 मई को आयोजित होने वाली राष्ट्रीय लोक अदालत के लिए जिला जज संजीव फौजदार के द्वारा 22 अप्रैल को प्रातः 10 बजे न्यायालय परिसर से प्रचार वाहन को हरी झंडी दिखाकर जनपद के सभी 9 विकास खण्डों के लिए रवाना करेंगे।

यह प्रचार वाहन 22 से 23 अप्रैल तक जनपद के सभी 9 विकास खण्डों के बनाए गए रूट चार्ट वायज भ्रमण कर लोगों को राष्ट्रीय लोक अदालत के प्रति जागरूक करेंगें।

उन्होने बताया कि राष्ट्रीय लोक अदालत के सफल आयोजन तथा आम जनमानस को इसकी जानकारी हेतु विधिक सेवा प्राधिकरण के प्रचार वाहन द्वारा लोगों को विधिक जानकारी कराई जाएगी।

यह वाहन 22 अप्रैल को विकास खण्ड शिकोहाबाद, फिरोजाबाद, टूण्डला, नारखी एवं 23 अप्रैल को विकास खण्ड खैरगढ, एका, जसराना, अरांव, सिरसागंज में भ्रमण करेंगें। इसके लिए अलग-अलग विकास खण्डों में अलग-अलग अधिवक्ता प्रभारी के रूप में नामित किए है, इसके अतिरिक्त सम्बन्धित खण्ड विकास अधिकारियों को जिम्मेदारी दी है कि वह अपनी देखरेख में अपने विकास खण्ड क्षेत्र में राष्ट्रीय लोक अदालत का व्यापक प्रचार-प्रसार कराकर 14 मई को आयोजित होने वाली राष्ट्रीय लोक अदालत को सफल बनाऐं।

रिपोर्ट-मयंक शर्मा

About Samar Saleel

Check Also

रेलवे में 10वीं पास के लिए नौकरी करने का सुनेहरा मौका, रिक्त पदों पर निकली भर्ती

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें  दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे ने विभिन्न ट्रेडों में ...