Breaking News

राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने किया ऐसा, मिल सकती है बड़ी जिम्मेदारी

राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने बुधवार को भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव (संगठन) बीएल संतोष से मुलाकात की है। राजस्थान विधानसभा चुनाव की तैयारियों के मद्देनजर दोनों नेताओं की इस मुलाकात को काफी अहम माना जा रहा है।

ममता बनर्जी ने पीएम मोदी को भेजे बंगाल के खास किस्म के आम, जानने के लिए पढ़े पूरी खबर

राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे

राजस्थान में सामूहिक नेतृत्व में चुनाव लड़ने की तैयारी कर रही भाजपा वसुंधरा राजे के कद और राजनीतिक प्रभाव को देखते हुए उन्हें कोई बड़ी भूमिका दे सकती है।

वसुंधरा राजे सिंधिया वर्तमान में पार्टी की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष है, लेकिन वह राजस्थान में होने वाले विधानसभा चुनाव में अपनी दावेदारी छोड़ने को तैयार नहीं है। वसुंधरा खेमे की तरफ से लगातार आलाकमान से यह मांग की जा रही है कि पार्टी उन्हें अपना चेहरा घोषित कर चुनाव में उतरे, जबकि उनके विरोधी सामूहिक नेतृत्व में चुनाव लड़ने की बात कर रहे हैं।

वसुंधरा राजे की यह मुलाकात इसलिए भी अहम है, क्योंकि इस समय भाजपा का शीर्ष नेतृत्व चुनावी राज्यों समेत समूचे संगठन की समीक्षा कर रहा है। इसके अलावा हाल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अजमेर रैली में वसुंधरा राजे को खासा महत्व भी दिया गया था। सूत्रों के अनुसार वसुंधरा राजे को विधानसभा चुनाव के लिए बनने वाली चुनाव प्रबंधन कमेटी की कमान सौंपने सहित कई अन्य विकल्पों पर भी विचार किया जा रहा है।

About News Room lko

Check Also

घर से कॉलेज जाने के लिए निकली छात्रा लापता, 24 घंटे बाद भी नहीं लगा सुराग; पुलिस ने दर्ज की गुमशुदगी

हल्द्वानी:  हल्द्वानी में घर से कॉलेज जाने के लिए निकली छात्रा 19 जुलाई को लापता ...